जशपुर कलेक्टर ने शिविर लागाकर विद्युत संबंधित समस्याओं का निराकरण करने के दिए निर्देश, सड़क निर्माण कार्य में तेजी लाने के लिए कहा

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

जशपुरनगर : कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने आज कलेक्टोरेट सभा कक्ष में साप्ताहिक समय सीमा की बैठक लेकर टीएल के लंबित प्रकरणों की गहन समीक्षा की और आवेदनों का निराकरण करने के निर्देश अधिकारियों को दिये उन्होंने  निराकृत आवेदनो की जानकारी संबंधित हितग्राहियों को देने के लिए कहा हैं।  विद्युत विभाग के अधिकारी को आगामी शुक्रवार को सभी ग्राम पंचायतों में शिविर लगाकर आवेदनों का निराकरण करने के लिए कहा है। जिन हितग्राहियों का बिजली बिल अधिक आया है और विभाग को आवेदन दिये है उनका भी निराकरण प्राथमिकता से करने के निर्देश दिये है। कलेक्टर ने कहा है कि जिन गांव में तार नीचे कि ओर लटक रहें है या विद्युत आपूर्ति नहीं हो पा रही है उसका समाधान करने के निर्देश दिए हैं। इस अवसर पर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री जितेन्द्र यादव अपर कलेक्टर सभी एसडीएम और जनपद सीईओ और जिला स्तरीय अधिकरीयों की उपस्थित थें।

कलेक्टर ने सड़क निर्माण कार्य में प्रगति लाने के निर्देश दिए है। उन्होने कहा कि कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही नही चलेगी। भू-अर्जन के प्रकरणों का निराकरण गंभीरता से करने के लिए कहा है और समय सीमा का विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए हैं। कलेक्टर ने कहा कि युवा मितान के लिए सभी विकासखंडों के लिए काउंटर बनाना है इसके लिए प्रस्ताव बनाने के निर्देश दिए है ताकि युवा मितान के सदस्य अन्य गतिविधियां कर सके उन्होंने चिन्हांकित स्वास्थ्य केन्द्रों में  पानी के लिए बोर खनन करवाने के निर्देश दिऐ है । उन्होंने जन्म मृत्यु प्रमाण पत्र की समीक्षा करते हुऐ समय सीमा में जानकारी योजना एवं सांख्यिकी विभाग को भेजने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए हैं और उचित मूल्य दुकानों में  राशन भंडारण करने के लिए समय पर राशि जमा करने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!