विधानसभा के साथ लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी, पूर्व मंत्री व क्षेत्र के विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कार्यकताओं को किया संबोधित

Advertisements
Advertisements

सभी 11 लोकसभा सीटों के लिए वरिष्ठ भाजपा नेता की अगुवाई में तीन-तीन नेताओं की टीम तैयार

रायपुर दक्षिण विधानसभा में धरमलाल कौशिक, केदार कश्यप व प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मी वर्मा ने की बैठक

भूपेश जी को मुंगेली की सभा में विरोध करके भगा दिया गया, उनके झूठ का घड़ा अब भर चुका है: बृजमोहन अग्रवाल

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

छत्तीसगढ़ में भाजपा विधानसभा के साथ लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है। इसके लिए भाजपा ने लोकसभा प्रवास कार्यक्रम शुरू किया है, जिसके तहत छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीटों के लिए वरिष्ठ भाजपा नेता की अगुवाई में तीन-तीन नेताओं की टीम तैयार की गई है। इसी कड़ी में आज रायपुर दक्षिण विधानसभा में मंडल पदाधिकारियों एवं शक्ति केंद्र संयोजकों की बैठक लेने हेतु पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक जी पधारे। उनके साथ भाजपा प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप व प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मी वर्मा जी भी आईं। विधानसभा रायपुर दक्षिण की यह बैठक रायपुर के अश्विनी नगर में स्थित महाराष्ट्रीयन तेली समाज भवन में आयोजित हुई। इस बैठक के दौरान सच्चिदानंद उपासने, रमेश ठाकुर, मीनल चौबे, अमित साहू एवं अन्य नेतागण मौजूद रहे।

रायपुर लोकसभा प्रवास पर आए पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक

प्रवास पर आए पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक जी ने कहा कि चुनाव में अब 1 साल का भी समय नही बचा है, इस बचे हुए दिनों में हम सभी को पूरी तैयारी के साथ भ्रष्टाचारी कांग्रेस को हटाने व छत्तीसगढ़ को बचाने का संदेश जन-जन तक पहुँचाना है। ये बात किसी से नहीं छिपी की भूपेश सरकार के राज में गरीबों को लाभ नहीं मिला, महिलाओं को छलने का काम किया, युवाओं को रोजगार और बेरोजगारी भत्ता नही मिला। जिससे यह साफ जाहिर होता है कि अगर छत्तीसगढ़ को बचाना है तो कांग्रेस सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकना होगा। इसके लिए आप सभी को अधिक से अधिक सक्रियता दिखाने की जरूरत है।

पूर्व मंत्री व क्षेत्र के विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने भी किया कार्यकताओं को संबोधित

इस बैठक को बृजमोहन अग्रवाल ने संबोधित करते हुए कहा कि, हम सभी को संगठन की दृष्टि से अपनी स्थिति कितनी मजबूत है, इसका अवलोकन करना है। हमें आने वाली चुनौतियों की तैयारी के लिए अपने आप को आंकना है। सभी की सक्रियता को आवश्यक रूप से जारी रखना है। इसके साथ ही विभिन्न लोगों की सक्रियता और निष्क्रियता का पता लगाना है। पार्टी से जुड़े हुए जुझारू व कर्मठ नेताओं व युवाओं को आगे लाना है। साथ ही हमें यह भी देखना है कि, जो जिस कार्य निर्वहन करने के लिए उत्सुक है और उसके अंदर क्षमता का होना भी अनिवार्य है तो उसे उस कार्य की जिम्मेदारी देनी होगी। हमें किसी को अलग नहीं करना है…सभी को उसकी क्षमता के अनुरूप कार्य की जिम्मेदारी सौंपनी होगी। सभी को अपने अपने कार्यक्षेत्र में भ्रमण करते रहना है और इस सरकार के कुनीतियों, भ्रष्टाचार व वादाखिलाफी को उजागर करना है। कार्यक्षेत्र के अवलोकन के पश्चात स्वयं ही आत्म-अवलोकन भी करना है।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के विकास के लिए हमारी पार्टी, नेता, कार्यकर्ता व जनता सभी चिंतित है। भूपेश सरकार के राज में आरक्षण को लेकर जगह जगह नाराजगी, विकास के काम कहीं नहीं हो रहे हैं। भूपेश जी को मुंगेली की सभा में विरोध करके भगा दिया गया, उनके झूठ बोलने का घड़ा अब भर चुका है, क्योंकि गरीबों का आवास, सड़कें, स्वास्थ्य, शिक्षा सब कुछ छीन लिया गया है। हम सभी को मिलकर जनता को इससे मुक्ति दिलानी है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!