टिकरापारा क्षेत्र में आमसभा के दौरान बीजेपी दिग्गजों ने भरी हुंकार…छत्तीसगढ़ के हर जिले में सीएम भूपेश बघेल का जमकर हो रहा है विरोध : बृजमोहन अग्रवाल

Advertisements
Advertisements

गरीबों के सर से छत छीनने वाली इस सरकार से कुर्सी छीनने का समय आ चुका है: बृजमोहन अग्रवाल

धरमलाल कौशिक ने कहा, झूठ बोलने की प्रतियोगिता में भूपेश सबसे अव्वल

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के रायपुर लोकसभा की विधानसभाओं के प्रवास पर हैं। आज उन्होंने रायपुर की दक्षिण विधानसभा का दौरा किया। जिसके अंतर्गत इस विधानसभा के टिकरापारा क्षेत्र में आमसभा का आयोजन किया गया। जिसमें इस विधानसभा के लोगों से लेकर भाजपा नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस सभा के दौरान मृत्युंजय दुबे, मनोज चक्रधारी, सरिता दुबे, सरिता वर्मा, सावित्री, मनोज वर्मा, मनीषा चंद्राकर, गौरी यदु, चूणामणि, मनोज वर्मा, मन्नू चंद्रपाल धनगढ़, सुभाष तिवारी, रामकृष्ण धीवर, जयन्ती पटेल   जी मौजूद रहे। इसके साथ ही मंच पर विधायक बृजमोहन अग्रवाल, धरमलाल कौशिक, लक्ष्मी वर्मा, केदार कश्यप सहित प्रदेश स्तर के कई नेता उपस्थित रहे।

टिकरापारा की आमसभा के दौरान कांग्रेस सरकार पर बरसे बृजमोहन

इस सभा में अपने क्षेत्र की जनता को संबोधित करते हुए पूर्वमंत्री बृजमोहन जी ने कहा कि, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी का आये दिन विरोध देखने को मिल रहा है। कभी मुंगेली में विरोध तो कभी बस्तर में विरोध…अब तो उनकी भेंट-मुलाकात में ही विरोध होने लगा है। इस विरोध का कारण सिर्फ एक है कि इस सरकार ने पूरे 4 साल झूठ बोलने का काम किया और विकास का काम एक भी नहीं….।

उन्होंने कहा कि यहां तो नगर निगम में भी इनकी सरकार है..रायपुर में कुछ काम हुआ है क्या..? ना सड़कें बनी, ना स्कूल बने, न अन्य विकास के काम हुए, बस अड्डा तक जो हमने बनवाया जिसका फीता इन्होंने काटा, उसे भी इन लोगों ने बर्बाद कर दिया। बस अड्डा अब भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया है। पार्किंग में वसूली हो रही है, नशे की तमाम चीजें बेची जाती है। रायपुर की सड़क, मंच, बस अड्डा, नाली सब भाजपा सरकार ने बनाया। इस सरकार ने कुछ किया तो सिर्फ गरीबों के हक़ को छीनने का काम किया। हमारे केंद्र की सरकार मोदी जी ने सभी को घर देने की योजनाएं बनाई और उस हरेक घर में नल, हर घर में गैस, हर घर शौचालय के लिए योजना निकाली,

पर आज ये सुविधाएं छत्तीसगढ़ में लोगो को भूपेश बघेल के कारण नहीं मिली। गरीबों के सर से छत छीनने वाली इस सरकार से कुर्सी छीनने का समय आ चुका है।

धरमलाल कौशिक ने कहा, झूठ बोलने की प्रतियोगिता में भूपेश सबसे अव्वल

धरमलाल कौशिक ने इस सभा के दौरान कहा कि, 4 साल में रायपुर की सारी सड़कें उखड़ी, एक भी नया हाई स्कूल नही खुला; पर मुख्यमंत्री जी का झूठ आज तक खत्म नहीं हुआ। मुझे तो यह लगता है कि अगर सबसे ज्यादा झूठ बोलने वाले की प्रतियोगिता हो तो, भूपेशबघेल जी हमेशा अव्वल आएंगे।

कौशिक जी ने आगे यह भी कहा कि, भूपेश के शासन काल में 25 हजार लोगों ने आत्महत्या की, 650 किसानों ने आत्महत्या की, अगर ये सरकार किसान हितैषी है तो किसानों को आत्महत्या करने की जरूरत क्यों पड़ रही है..? 15 साल में भाजपा सरकार ने छत्तीसगढ़ के विकास के लिए 33 हजार करोड़ कर्ज लिए, पर इस भूपेश बघेल सरकार ने महज 4 सालों में 60 हजार करोड़ रुपये का कर्ज लिया और विकास के एक भी कार्य नहीं किए; उल्टा छत्तीसगढ़ को और बदहाल कर दिया। इन लोगों ने सारा पैसा जेब में रख लिया और दिल्ली भेज दिया; ताकि भूपेश जी की सीएम की कुर्सी बची रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!