जनजातीय बच्चों को एक्टिंग के क्षेत्र में कैरियर बनाने के उद्देश्य से 10 दिवसीय “बेसिक कोर्स इन स्क्रीन एक्टिंग” आयोजित, समापन पर सभी बच्चों को दिया गया प्रमाण-पत्र

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

जिला प्रशासन द्वारा कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल के मार्गदर्शन में जनजातीय बच्चों को एक्टिंग के क्षेत्र में कैरियर बनाने के उद्देश्य से 10 दिवसीय “बेसिक कोर्स इन स्क्रीन एक्टिंग” की कक्षाएं 12 दिसम्बर से 21 दिसम्बर 2022 तक लाइवलीहुड कॉलेज में संचालित हुई जिसका समापन कार्यक्रम आज सायं 4बजे संपन्न हुआ। 

समापन कार्यक्रम में जिला प्रशासन की ओर से लवीना पाण्डे अपर कलेक्टर जशपुर तथा प्रशिक्षक संजय मोरे की उपस्थिति में हर्षोल्लास के साथ संपन्न हुआ। 10 दिवसीय गतिविधियों को संजय मोरे ने जिला प्रशासन के अधिकारी को अवगत कराया। बच्चों ने सीखे हुए टिप्स को फीडबैक के रूप में बताये, फीडबैक देने वाले प्रतिभागियों में आशीष,शशिकांत, श्रवण,अनुराज,महेश, जितेंद्र एवं लड़कियों में चंद्रकला, करीना, संगीता ने प्रशिक्षक संजय मोरे के द्वारा सिखाये गए किरदार की रील और रीयल भूमिका के साथ एक्टिंग के महत्व को बताये। फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया पुणे तथा जिला प्रशासन जशपुर की ओर से सभी बच्चों को प्रमाण-पत्र दिया गया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!