जशपुर कलेक्टर ने कांसाबेल के स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल का किया निरीक्षण, मैदान को साफ-सफाई करके व्यवस्थित करने के लिए कहा

Advertisements
Advertisements

बच्चों के लिए स्कूल में अतिरिक्त शौचालय बनाने के दिए निर्देश

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

कांसाबेल : कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने बुधवार को कांसाबेल विकासखण्ड के स्वामी आत्मानंद शासकीय उत्कृष्ठ अंग्रेजी माध्यम विद्यालय का निरीक्षण किया और बच्चों की शैक्षणिक गतिविधियों की जानकारी ली। उन्होंने बच्चों के क्लास रूम, कम्प्यूटर लैब, लाइब्रेरी, जीव-विज्ञान, रसायन और भौतिकी लैब का निरीक्षण करके सुविधाओं की जानकारी ली। इस अवसर पर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री जितेन्द्र यादव और अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

कलेक्टर ने बच्चों की सुविधाओं को देखते हुए अतिरिक्त शौचालय, विद्युत आपूर्ति ठीक करने, मैदान में पड़े कचरे को साफ करने के निर्देश विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी को दिए हैं। अलमारी के ऊपर पड़े सामन को व्यवस्थित करने के लिए कहा है और बच्चों के लिए मैदान में बास्केटबॉल, खेल सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। भूमि का समतलीकरण करने के लिए भी कहा है।

कलेक्टर ने शिक्षकों निर्देश करते हुए बच्चों को अच्छी शिक्षा देने के लिए कहा है। ताकि 10वीं और 12वीं के बोर्ड परीक्षा के साथ सभी कक्षाओं में उत्कृष्ट अंकों के साथ बच्चे उर्त्तीण हो सके।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!