‘मन की बात’ कार्यक्रम एवं पूर्व पीएम स्व. अटल बिहारी वाजपेयी जी के जयंती कार्यक्रम में शामिल हुए पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल

Advertisements
Advertisements

मन की बात’ कार्यक्रम के 96वें संस्करण तथा इस साल के आखिरी संस्करण को सभी ने बड़े ही ध्यान से सुना

अटल जी की जयंती के अवसर पर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने सेवाभाव से बांटे कंबल

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा, विकास करने वाली भाजपा सरकार, लबरा सरकार ने किया बस भ्रष्टाचार

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

आज रायपुर के संतोषी नगर में भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ, द्वारा छत्तीसगढ़ द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम एवं पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी जी के जयंती कार्यक्रम एक साथ रखा गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल रहे, उनके साथ-साथ भाजपा के नेताओं से लेकर तमाम कार्यकर्ताओं की मौजूदगी भी रही। इस दौरान महेंद्र पंडित, ब्रजेशनाथ पांडेय, सालिक सिंह ठाकुर, संजू नारायण सिंह, राजेश गुप्ता, आशीष, केदार धनगर, चक्रधारी जगत, पिंटा यादव, बजरंग ध्रुव के साथ झुग्गी झोपड़ी में निवास करने वाले लोग व स्थानीय जनता मौजूद रही।

मन की बात कार्यक्रम से हुई शुरुआत

इस कार्यक्रम की शुरुआत मोदी जी के मन की बात कार्यक्रम के 96वें संस्करण तथा इस साल के आखिरी संस्करण को सुनने के साथ हुई। मोदी जी की हर एक बातों को उपस्थित सभी लोगों ने बड़े ही ध्यानपूर्वक सुना और अंत में तालियों के साथ उनका अभिवादन भी किया।

अटल जी की जयंती के अवसर पर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने सेवाभाव से बांटे कंबल

अटल बिहारी वाजपेई जी के जन्मदिन को मनाते हुए झुग्गी झोपड़ी में निवास करने वाले वरिष्ठ जनों को पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कंबल देते हुए उनका सम्मान किया। ऐसा करते हुए उन्होंने कहा कि अटल जी सदैव देश सेवा में लगे रहे उन्होंने अपना संपूर्ण जीवन देश को समर्पित कर दिया। इसी सेवा भाव के लक्ष्य के साथ आज भारतीय जनता पार्टी, पूरे देश में मोदी जी के नेतृत्व के साथ जनता की सेवा में लगी है।

अटल जी का किया स्मरण

परम श्रद्धेय स्वर्गीय श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के जन्मदिन के अवसर पर बृजमोहन अग्रवाल ने उन्हें याद करते हुए कहा कि, सभी की चिंता करने वाले प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी गांव के लोगों की सबसे मूलभूत समस्या अर्थात उनकी सड़कों की समस्या को जड़ से खत्म किया। आज गांव-गांव में अच्छी सड़कों के होने का श्रेय उन्हीं को जाता है। अटल जी बहुमुखी प्रतिभा के धनी थे। उन्होंने अपने व्यक्तित्व और राजनीतिक कौशल से देशवासियों और समस्त राजनीतिक दलों का दिल जीता। अटल बिहारी वाजपेई जी एक व्यक्ति ही नहीं बल्कि एक स्वतंत्र विचारधारा के प्रतिबिंब थे।

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा, विकास करने वाली भाजपा सरकार, लबरा सरकार ने किया बस भ्रष्टाचार

पूर्वमंत्री ने इस कार्यक्रम के दौरान लोगों को संबोधित किया और कहा कि, आपके आसपास ये जो भी विकास कार्य हुए है, ये सड़क, ये पुलिया, सामुदायिक भवन सब भाजपा की सरकार ने बनाये है।

इस लबरा सरकार ने 4 साल में सिवाय भ्रष्टाचार के कुछ नहीं किया। अभी ईडी की कार्यवाही में 152 करोड़ की संपत्ति जब्त हुई, ये 152 करोड़ रुपये छत्तीसगढ़ की जनता के है, उसके विकास के लिए हैं, आपके हड़पने के लिए नहीं है।

नशे के मुद्दे पर सरकार को घेरा

भूपेश सरकार के राज में स्कूलों के पास नशे के समान बेचे जा रहे हैं, पढ़ने-लिखने वाले बच्चों को नशे में डुबाया जा रहा है; सिर्फ और सिर्फ अपनी कमाई के लिए भूपेश बघेल जी ऐसा काम कर रहे है। शराब में ज्यादा से ज्यादा कमाई के लिए शराब की ऑनलाइन डिलिवरी शुरू कर दी। प्रदेश के लोग शराब पी-पी कर बर्बाद हो जाये, मर जाए पर इस सरकार को सिर्फ अपनी कमाई से मतलब है जनता के हित से, उनके विकास से इनका कोई लेना देना नहीं है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!