जशपुर जनसंपर्क विभाग के द्वारा पत्थलगांव विकासखण्ड के सुरेशपुर बाजारडाड़ में लगाई गई फोटो प्रदर्शनी

Advertisements
Advertisements

विभिन्न योजनाओं से संबंधित पुस्तकें, पाम्पलेट और ब्रोशर भी किया गया वितरण

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

जशपुरनगर: छत्तीसगढ़ शासन के चार वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर जनसंपर्क विभाग द्वारा विभिन्न विकासखंडो के हाट-बाजारों में छत्तीसगढ़ शासन की योजनाओं की जानकारी फोटो प्रदर्शनी के माध्यम से दे रहे है। इसी कड़ी में आज पत्थलगांव विकासखण्ड के ग्राम सुरेशपुर के बाजारडांड में फोटो प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। 

फोटो प्रदर्शनी में जनसंपर्क विभाग द्वारा मुख्यमंत्री सुपोषण अभियान, महिला उत्थान के लिए संचालित योजनाऐं, लघु वनोपज की खरीदी से लाभ, तेन्दूपत्ता संग्रहण, पेयजल आपूर्ति, समर्थन मूल्य पर धान की खरीदी, धन्वंतरी योजना, गोधन न्याय योजनांतर्गत गोबर खरीदी, डॉ. खूबचंद बघेल स्वास्थ्य सहायता योजना, मुख्यमंत्री हाट-बाजार क्लिनिक योजना, परंपरागत निवासियों को न्याय, छोटे भू-खण्डों की खरीदी-बिक्री शुरू, नरवा, गरवा, घुरवा, बाड़ी, सार्वभौम पीडीएस सहित अन्य जनकल्याणकारी योजनाओं की लोगों को जानकारी जा रही है और विभिन्न योजनाओं से संबंधित ब्रोशर, पुस्तक, पाम्पलेट इत्यादि का वितरण भी किया जा रहा है। 

फोटो प्रदर्शनी में सुरेशपुर निवासी राती राम, सुशीला भगत, अवध प्रसाद, सूरज, जागेश्वर भगत,  प्रदीप भगत फूलेता निवासी ललित केरकेट्टा, अनिल भगत, तमता निवासी सत्यनारायण गुप्ता और चौरांगा निवासी सुभाष यादव ने आकर प्रदर्शनी देखी और योजनाओं की जानकारी ली। इस दौरान उन्हें विभिन्न योजनाओं से संबंधित पुस्तकें, पाम्पलेट और ब्रोशर भी वितरण किया गया। ताकि वहॉ के लोगों को शासन की जनकल्याणकारी योजना की जानकारी मिल रही है और उन योजनाओं का लाभ उठा सकें।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!