चौकी करंजी पुलिस ने ट्रक में लोड़ 130 बोरी संदिग्ध धान किया जप्त, धान खरीदी-परिवहन संबंधी कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किया वाहन चालक.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, सूरजपुर

सूरजपुर : दिनांक 27 दिसम्बर को चौकी करंजी पुलिस को मुखबीर ने सूचना दिया था कि एक मिनी ट्रक में संदिग्ध धान लोड़ कर रूनियाडीह की ओर जा रहा है। मामले की सूचना से पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू को अवगत कराने पर उन्होंने तत्काल कार्यवाही करने के निर्देश दिए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह व सीएसपी जे.पी. भारतेन्दु के मार्गदर्शन में चौकी करंजी पुलिस ने ट्रक क्रमांक सीजी 15 ए 3684 को रोकवाया गया, ट्रक की तलाशी लेने पर उसमें 130 बोरी धान लोड़ होना पाया गया।

वाहन चालक से धान खरीदी-परिवहन संबंधी दस्तावेज की मांग किए जाने पर कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किया गया। ट्रक में लोड़ धान संदिग्ध पाए जाने पर 130 बोरी धान कीमत करीब 1 लाख रूपये का जप्त कर धारा 102 के अंतर्गत कार्यवाही किया गया है और आगे की जांच जारी है। इस कार्यवाही में चौकी प्रभारी करंजी संजय गोस्वामी, प्रधान आरक्षक नवीन सिंह, प्रधान आरक्षक उमाशंकर कुशवाहा, आरक्षक सत्यनारायण सिंह व आरक्षक दीपक सिंह सक्रिय रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!