धर्मांतरण की ठेकेदार सरकार विरोधियों पर कर रही अत्याचार – ओपी चौधरी

Advertisements
Advertisements

ललित यादव की संदिग्ध मौत पर भूपेश के खजाने में सिर्फ 50 हजार

सीबीआई या न्यायिक जांच की जाए,50 लाख मुआवजा दे सरकार

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

प्रदेश भाजपा महामंत्री ओपी चौधरी ने धर्मांतरण के विरुद्ध संघर्ष कर रहे युवक ललित यादव की लैलूंगा में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत पर छत्तीसगढ़ सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए युवक के परिवार को 50 लाख रुपए का मुआवजा देने की मांग की है।

प्रदेश भाजपा महामंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार लगातार मतांतरण करवा रही है। मतांतरण कराने वालों को संरक्षण दे रही है। मतांतरण का विरोध करने वालों को प्रताड़ित कर रही है। झूठे मामलों में फंसा रही है।

प्रदेश भाजपा महामंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि लैलूंगा में 22 वर्षीय ललित यादव की संदेहास्पद परिस्थितियों में दुखद मृत्यु हुई है। वह 17 दिसंबर को मतांतरण का विरोध कर रहा था। उसके बाद उस पर अनेक केस दर्ज किए गए। उसे छेड़छाड़ के केस में फंसाया गया। वह इन सब से बहुत दुखी था। 24 दिसंबर को उसकी गिरफ्तारी कर ली गई। 25 दिसंबर को उसे जमानत मिली। जमानत मिलने के 1 दिन के भीतर ही संदेहास्पद परिस्थितियों में उसकी मृत्यु हो गई। भाजपा की मांग है कि इस मामले की सीबीआई जांच या न्यायिक जांच की जाना चाहिए। मुख्यमंत्री ने जैसे उत्तर प्रदेश में 50 लाख रुपये का मुआवजा दिया। वैसे ही पिछड़े वर्ग के छत्तीसगढ़िया भाई की संदिग्ध मृत्यु पर भी परिवार को 50 लाख का मुआवजा दें। यह घोर निंदनीय है कि यूपी जाकर 50 लाख बांटने वाले ने छत्तीसगढ़िया युवक की संदिग्ध मौत पर 50 हजार रुपये दिए। छत्तीसगढ़ की जनता के साथ सरकार का ये बर्ताव अन्याय है।

भाजपा प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता आने वाले समय में इस तरह के मतांतरण कराकर हमारी संस्कृति को आघात पहुंचाने वाली कांग्रेस को, कांग्रेसी सरकार को निश्चित रूप से सबक सिखाएगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!