मुख्यमंत्री का कल का झूठ नहीं चला, हमने तथ्यों के साथ उनका उत्तर दिया इसलिए वे आज फिर मैदान में आ गए – संदीप शर्मा

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भाजपा प्रवक्ता संदीप शर्मा ने कहा कि स्काईवॉक पर मुख्यमंत्री का कल का झूठ नहीं चला, हमने तथ्यों के साथ उनका उत्तर दिया इसलिए वे आज फिर मैदान में आ गए।  भाजपा प्रवक्ता संदीप शर्मा ने कहा की गजब सरकार है यह, स्काईवॉक पर तीन कमेटी बनाई परंतु ईओडब्ल्यू से जांच करवा रहे है अपने प्रवक्ता के पत्र पर। साफ पता चल रहा है कि तीनों कमेटी ने कोई विपरीत रिपोर्ट नहीं दी उसके बाद राजनीतिक कारणों से यह आरोप लगा रहे हैं।

संदीप शर्मा ने कहा कि सरकार पूर्व में कई एसआईटी गठित कर चुकी है परंतु एक का भी कोई परिणाम नहीं निकला। उन्होंने कहा पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने स्वयं कहा है कि हिम्मत है तो सेवानिवृत्त न्यायाधीश से जांच कराओ दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

उन्होंने कहा कितनी हास्यास्पद बात है कि मुख्यमंत्री कहते हैं एक भ्रष्टाचारी की जांच कैसे हो वह अपनी मांग नहीं कर सकता मतलब यह कांग्रेस सरकार इतनी हड़बड़ी में है कि जांच के पहले ही पूर्व मंत्री को भ्रष्टाचारी घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि वास्तव में मूणत जी के चरित्र हनन के मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल स्वयं सीबीआई के अभियुक्त हैं । 2 दिन जेल में रहकर आए हैं ऐसे जमानत पर बाहर रहने वाले  भूपेश बघेल को मुख्यमंत्री के पद पर रहने का नैतिक हक नहीं है उन्हें इस्तीफा देना चाहिए।भूपेश बघेल झूठ बोलते है ये कई बार प्रमाणित हो चुका हैं झीरम कांड के सबूत जेब में लिए घूमते थे अब तक वो जेब वाला कुर्ता कहा टंगा हुआ है किसी को पता नही इसीलिए भूपेश बघेल की बात की कोई विश्वसनीयता नही है

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!