डकैती के फरार आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस को मिली सफलता, आरोपी घटना दिनांक से फरार था, प्रकरण में सम्मिलित तीन आरोपियों को पूर्व में भेजा जा चुका है न्यायिक अभिरक्षा में

Advertisements
Advertisements

आरोपियों द्वारा 25 अगस्त 2021 को घटना को अंजाम दिया गया था

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

प्रार्थी योगेश राठौर निवासी देवरहा द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराया गया कि वह दुकान चलाता है।  दिनांक 25 अगस्त 2021 को रात्रि में अज्ञात व्यक्ति आये और प्रार्थी को डीजल बेचने के बहाने उठाये उसी दौरान दो व्यक्ति दीवाल कूदकर अंदर घुस गये औऱ बाहर में रहने वाले व्यक्ति भी दरवाजा को धक्का देकर अंदर घुस गये और प्रार्थी से मारपीट कर सोने चांदी एवं नगदी रकम लूट लिए।

प्रार्थी के रिपोर्ट पर अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध थाना जांजगीर में अपराध क्रमांक 379/21  धारा 392 पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण में विवेचना के दौरान पूर्व में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है प्रकरण का आरोपी जमुना सेवायक उम्र 23 वर्ष निवासी कोटा डबरी घटना दिनांक से फरार था जिसकी लगातार पता साची की जा रही थी आरोपी को उसके घर आने की सूचना प्राप्त होने पर तत्काल जांजगीर पुलिस द्वारा उसके घर दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

आरोपी को गिरफ्तार करने में निरीक्षक उमेश साहू, सहायक उपनिरीक्षक भरत राठौर एवं आरक्षक दिलीप सिंह का महत्वपूर्ण योगदान रहा

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!