पुलिस अधीक्षक सूरजपुर ने विभिन्न शाखाओं का किया आकस्मिक निरीक्षण, डीएसबी, डीसीआरबी, रीडर, ओएम, स्टोर, वेतन, साईबर सेल एवं एसी-1 शाखा के कार्यो का किया गया सूक्ष्म अवलोकन !

Advertisements
Advertisements

नए वर्ष में बीते वर्ष से और बेहतर कार्य करते हुए जनता की सेवा करने हेतु किया प्रोत्साहित

समदर्शी न्यूज ब्यूरो,

सूरजपुर : पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू (भा.पु.से.) ने गुरूवार को जिला पुलिस कार्यालय के विभिन्न शाखाओं का आकस्मिक निरीक्षण कर यह जाना कि शाखाओं में पदस्थ अधिकारी-कर्मचारियों के द्वारा सभी कार्यो को व्यवस्थित रूप से समय पर किया जा रहा है अथवा नहीं। इस दौरान उन्होंने डीएसबी, डीसीआरबी, रीडर, ओएम, स्टोर, वेतन, साईबर सेल एवं एसी-1 शाखा के कार्यो का बारीकी से अवलोकन किया।

पुलिस अधीक्षक ने प्राकृतिक आपदा से जुड़े मामलों में परिजनों को जल्द अंतिम प्रतिवेदन देने, जांच हेतु प्राप्त होने वाले शिकायतों का समय सीमा में संबंधित थाना-चौकी से जांच पूर्ण कराने, नियमित रूप से समय पर संबंधितों के पासपोर्ट वेरिफिकेशन कराने, साइबर सेल में ऑनलाईन प्राप्त होने वाली शिकायतों को देखा और पुलिस थाने में चल रहे निर्माण कार्यो की प्रगति से अवगत हुए। उन्होंने शाखा में पदस्थ पुलिस अधिकारी व जवानों को कहा कि आप सभी ने टीमवर्क से वर्ष 2022 में अच्छा कार्य किया है, किन्तु सजगता के साथ इस नए वर्ष में बीते वर्ष से और बेहतर कार्य करते हुए जनता की सेवा हेतु प्रोत्साहित किया।

आकस्मिक निरीक्षण में अभिलेखों की स्थिति एवं शाखाओं के कार्यो को उत्कृष्ट पाए जाने पर प्रसन्नता व्यक्त कर सभी शाखाओं के पुलिस अधिकारी व जवानों को पुरस्कृत करने की बात कही। इस दौरान डीएसपी मुख्यालय नंदिनी ठाकुर, कार्यालय अधीक्षक संतोष वर्मा, स्टेनो अखिलेश सिंह, निरीक्षक धर्मानंद शुक्ला, जावेद मियादाद सहित अन्य पुलिस अधिकारी उपस्थित रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!