जशपुर के नीतीश राज बने चार्टर्ड अकाउंटेंट : नीतीश के 2022  बैच के चार्टर्ड अकाउंटेंट बनने से परिवार में खुशी का वातावरण !

Advertisements
Advertisements

बढ़ाया जशपुर का मान, परिजनों एवं मित्रों ने दी बधाई  

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जशपुर

जशपुर : द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया’ (आइसीएआइ) ने सीए फाइनल नवंबर 2022 का रिजल्ट जारी किया, जिसमें जशपुर के नीतीश राज ने सफलता प्राप्त की है। नीतीश राज के चार्टर्ड अकाउंटेंट बनने पर परिवार में खुशी व्याप्त है। नीतीश राज जशपुर के प्रतिष्ठित समाजसेवी स्वर्गीय श्री देवनारायण साहू के पोते है। रिजल्ट आते ही नीतीश राज की दादी श्रीमती शांति देवी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। नीतीश राज की माता श्रीमती रेखा गुप्ता पिता श्री नीरज गुप्ता के साथ पूरे परिवार एवं उनके दोस्तों ने बधाई दी है।

नीतीश ने बताया कि उसने अपनी प्रारंभिक पढ़ाई जशपुर डीपीएस स्कूल से की थी, कक्षा पांचवी से बारहवीं तक ज्ञानगंगा एजुकेशनल अकैडमी रायपुर से कॉमर्स विषय ले कर पढ़ाई की। उन्होंने कहा कि परिवार का भरपूर साथ मिला, मन में ठाना कि चार्टर्ड अकाउंटेंट बनना है। ग्रेजुएशन के साथ उन्होंने चार्टर्ड अकाउंटेंट की पढ़ाई चालू की नवम्बर 2022 में चार्टर्ड अकाउंटेंट की फाइनल परीक्षा दी और आज नीतीश ने चार्टर्ड अकाउंटेंट बनने में सफलता हासिल कर ली है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!