बालोद की तीनों सीटें जीतना है, जिले की बैठक में प्रदेश प्रभारी ने दिया जीत का मंत्र, विजय के संकल्प के साथ लक्ष्य की ओर बढ़ें- ओम माथुर

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा प्रभारी ओम माथुर ने आज बालोद जिला भाजपा की बैठक में जिला पदाधिकारियों को जीत का मंत्र देते हुए लक्ष्य दिया है कि बालोद जिले की तीनों विधानसभा सीटें जीतना है। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाना है। इसके लिए विजय के संकल्प के साथ लक्ष्य प्राप्ति के लिए जुट जाएं। उन्होंने कहा कि बूथ स्तर पर सारी ताकत झोंक दें और केंद्र सरकार द्वारा जनता के लिए जो योजनाएं क्रियान्वित की जा रही हैं, उनकी जानकारी एक -एक मतदाता तक पहुंचाएं।  भाजपा की केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ आम जनता तक क्यों नहीं पहुंच पा रहा, यह भी हमें जनता को बताना है।

 भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने कहा कि कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ जुट जाएं ताकि बालोद जिले की संजारी बालोद, डौंडी लोहारा और गुंडरदेही विधानसभा सीट पर भाजपा की जीत सुनिश्चित हो सके। उन्होंने कहा कि बालोद जिले के कार्यकर्ता भाजपा को यह तीनों सीटें जीत कर दें ताकि छत्तीसगढ़ में शानदार जीत हासिल की जा सके।

प्रदेश भाजपा प्रभारी ओम माथुर ने कहा कि भाजपा के युवा कार्यकर्ताओं, जीवट कार्यकर्ताओं, जमीनी कार्यकर्ताओं, समर्पित कार्यकर्ताओं के लिए कांग्रेस पर विजय पाना कोई बड़ी चुनौती नहीं है। यह ठान लें कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस हमारे लिए कोई चुनौती नहीं है। हम चुनाव जीत रहे हैं। अटल जी के सपनों का छत्तीसगढ़ फिर से बनाने के संकल्प के साथ कार्यकर्ता जनता के बीच जाएं और इस जिले में भाजपा की जीत सुनिश्चित करें।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने कहा कि भाजपा विधानसभा चुनाव जीतने के लिए तैयार है। हम सभी को एकजुटता और समर्पण के साथ कांग्रेस की भ्रष्ट, जन विरोधी, अत्याचारी सरकार के खिलाफ निर्णायक संघर्ष कर इसे उखाड़ फेंकना है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने बालोद जिला बनाया और इसका विकास किया। बालोद जिले में आज जो भी है, वह विकास भाजपा सरकार द्वारा किया गया है। चार साल से बालोद जिले का विकास थम गया है। इसके विकास के लिए भाजपा की सरकार बनाना है।

बैठक में संभाग प्रभारी भूपेंद्र सवन्नी, बालोद जिला प्रभारी मधुसूदन यादव, भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्णकांत पवार, सांसद मोहन मंडावी, भोजराज नाग,यशवंत जैन  प्रदेश प्रवक्ता देवलाल ठाकुर, प्रदेश किसान मोर्चा अध्यक्ष पवन साहू, प्रदीप गांधी प्रभारी डोंडी लोहारा, प्रितेश गांधी प्रभारी बालोद विधानसभा, गौरीशंकर श्रीवास प्रभारी गुंडरदेही विधानसभा, राकेश यादव, प्रीतम साहू पूर्व विधायक पूर्व विधायक राजेंद्र राय पूर्व विधायक बालमुकुंद देवांगन पूर्व विधायक वीरेंद्र साहू यज्ञदत्त शर्मा, सारे मंडल अध्यक्ष एवं जिला स्तर के सभी भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!