पॉवर कंपनी में खेल सप्ताह का शुभारंभ : खेल शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य के लिए आवश्यक – एम.डी. श्री कटियार

Advertisements
Advertisements

गणतंत्र दिवस खेल सप्ताह का 25 जनवरी को होगा समापन

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

रायपुर : छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर कंपनी में गणतंत्र दिवस खेल सप्ताह का शुभारंभ आज मुख्य अतिथि एवं पॉवर जनरेशन कंपनी के प्रबंध निदेशक एस के कटियार ने किया। कंपनी मुख्यालय परिसर स्थित खेल मैदान में आयोजित शुभारंभ कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि खेल से टीम भावना का विकास होता है। खेल मैदान से लेकर कार्यस्थल तक टीम भावना का होना आवश्यक है। उन्होंने 18 से 25 जनवरी तक खेल सप्ताह के आयोजन पर खिलाड़ियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि खेल जीवन का हिस्सा बना रहे, ये हमारी कोशिश हो। खेल व्यक्ति के शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य के लिए आवश्यक है और खेल हमें टीम भावना से आगे बढ़ना सिखाता है।

क्रिकेट मैच का उद्घाटन श्री कटियार ने बल्लेबाजी के साथ किया। मुख्य अभियंता श्रीमती ज्योति नंनोरे ने गेंदबाजी की। अतिथियों ने खिलाड़ियों से परिचय भी प्राप्त किया और उनका उत्साहवर्धन किया। केन्द्रीय क्रीड़ा एवं कला परिषद के महासचिव एमएस चौहान ने बताया कि आगामी एक सप्ताह में समूह एवं वैयक्तिक आधार पर आठ अलग- अलग स्पर्धाएं आयोजित की जाएंगी। पुरुष एवं महिला वर्ग में व्हालीबाल, टेबल टेनिस, ब्रिज, क्रिकेट, कैरम, टेनिस बाल थ्रो बैडमिंटन और शतरंज स्पर्धाओं में खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे। इस अवसर पर कार्यपालक निदेशक सर्व श्री सीएल नेताम, संदीप मोदी, मुख्य अभियंता एके वर्मा, वाईबी जैन, हेमन्त सचेदवा, मनोज वर्मा, आरके बंछोर सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन प्रबंधक (जनसंपर्क) गोविन्द पटेल ने किया।

उद्घाटन अवसर पर आयोजित महिला क्रिकेट मैच में जनरेशन कंपनी की टीम ने ट्रांसमिशन कंपनी को हराकर अपनी पहली जीत दर्ज की। वहीं एक अन्य मैच में रायपुर सिटी सर्किल ने रायपुर क्षेत्रीय कार्यालय की टीम को पराजित कर अपना खाता खोला।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!