नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने व जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार, आरोपी से घटना में प्रयुक्त मोटर सायकल की गई बरामद, थाना बलौदा एवं सायबर सेल टीम ने की संयुक्त कार्यवाही !

Advertisements
Advertisements

मोबाईल व मोटर सायकल को घर में रखकर भागने के फिराक में था आरोपी, जिसे विशेष टीम को रात्रि में घेराबंदी कर पकड़ने में प्राप्त हुई सफलता

आरोपी किशन बंजारे के विरूद्ध धारा 376, 506 भादवि 04 पाक्सो एक्ट के अंतर्गत की गई कार्यवाही

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

बलौदा : प्रकरण के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि नाबालिग पीडिता जो कक्षा 07 की छात्रा है, उसके द्वारा थाना बलौदा में रिपोर्ट दर्ज कराई कि दिनांक 21 जनवरी 23 को शाम के समय अपने मामी के घर जा रही थी, तभी रास्ते में ठडगाबहरा का किशन बंजारे तुम्हारे मामी के घर छोड़ दूंगा कहकर पीडिता के हाथ को जबरदस्ती पकड़कर अपने मोटर सायकल में बैठा लिया और हरदीबाजार रोड में ले गया और सुनसान खेत में ले जाकर जबरदस्ती दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दिया। जिस पर आरोपी के विरुद्ध थाना बलौदा में अपराध क्रमांक 34 / 2023 धारा 376, 506 भादवि 4 पाक्सो एक्ट कायम कर विवचेना में लिया गया।

प्रकरण की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए आरोपी की गिरफ्तारी हेतु बलौदा पुलिस एवं  सायबर सेल की संयुक्त टीम का गठन किया गया। आरोपी किशन बंजारे जो की बलौदा थाने का गुण्डा बदमाश है, आरोपी बारदात को अंजाम देने के बाद अपने मोबाईल व मोटर सायकल को घर में ही रखकर लिफ्ट लेकर भागने की फिराक में था, जिसे पुलिस टीम द्वारा घेराबन्दी कर गिरफ्तार कर आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल बरामद किया गया।

आरोपी किशन बंजारे उम्र 33 वर्ष निवासी वार्ड नं0 2 ठडगाबहरा, बलौदा को दिनांक 22 जनवरी  2023 को विधिवत् गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड हेतु माननीय न्यायालय में पेश किया गया है। उपरोक्त कार्यवाही में पुलिस उप अधीक्षक मुख्यालय जांजगीर निकोलस खलखो, सायबर सेल प्रभारी निरीक्षक कामिल हक, चौकी प्रभारी नैला निरीक्षक रीना कुजुर, थाना प्रभारी बलौदा उप निरीक्षक गोपाल सतपथी, प्रधान आरक्षक केदार साहू, आरक्षक श्याम राठौर, आरक्षक संतोष रात्रे, आरक्षक देवराज लसार, आरक्षक दिलीप माथुर, आरक्षक युवराज सिंह, आरक्षक मोहम्मद शहबाज एवं महिला आरक्षक करूणा खैरवार का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!