शराब के नशे में मारपीट करने एवं पैसे की मांग करने वाले फरार आरोपी को गिरफ्तार करने में जांजगीर पुलिस को मिली सफलता, आरोपी घटना दिनाँक से था फरार,

Advertisements
Advertisements

आरोपी नवधा पटेल को दिनांक 25 जनवरी को भेजा गया न्यायिक रिमांड पर

प्रकरण में एक अन्य आरोपी कौशल कश्यप को पूर्व में न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है

आरोपियो के विरुद्ध थाना जांजगीर में अपराध क्रमांक 57/2023 धारा 294 ,506, 327, 34 भादवि पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

जांजगीर : मामले का संक्षिप्त इस प्रकार है कि प्रार्थी संतोष यादव उम्र 23 वर्ष निवासी बनारी ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी  कि दिनांक 14 जनवरी 2023 की रात्रि 10:20 बजे अपने बस क्रमांक सीजी 11DB 9909 को अपने प्लांट के एक कर्मचारी को पुटपुरा तिराहा से लेने के लिए खड़ा किया, उसी दौरान हाइवा का चालक बस से सटाकर चिपकाते हुए आगे निकाला, जिससे प्रार्थी के बस को खरोच आई, जिस पर उन्होंने आपत्ति किया तब चालक नवधा पटेल और उसके साथी सीजी 12AU 8564 का चालक कौशल कश्यप उम्र 23 वर्ष निवासी लहंगा थाना बाराद्वार दोनों एक राय होकर हमारी गाड़ी को तुमने क्षति पहुंचाया है, पैसा दो कह कर शराब के नशे में अवैध रूप से पैसे की मांग कर लाठी डंडा से प्रार्थी संतोष यादव को मारकर सिर में चोट पहुचाये। जिस पर प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपियो के विरुद्ध थाना जांजगीर में अपराध क्रमांक 57/2023 धारा 294 ,506, 327, 34 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान पूर्व में आरोपी कौशल कश्यप को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा चूका है एवं आरोपी नवधा पटेल घटना दिनांक से फरार था, जिसकी लगातार पतासाजी की जा रही थी। आरोपी नवधा पटेल उम्र 23 वर्ष निवासी उमरेली पटेल पारा उरगा जिला कोरबा को दिनांक 25 जनवरी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया। आरोपी को गिरफ्तार करने में सहायक उपनिरीक्षक लंबोदर सिंह एवं आरक्षक दिलीप सिंह का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!