जशपुर कलेक्टर डॉ.  रवि मित्तल ने कलेक्टोरेट कार्यालय में किया ध्वजारोहण जिले वासियों को गणतंत्र दिवस की दी बधाई और शुभकामनाएं

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर कलेक्टोरेट परिसर जशपुर में ध्वजारोहण किया एवं  सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ जितेन्द्र यादव अपर कलेक्टर आई.एल.ठाकुर, डिप्टी कलेक्टर प्रशांन्त कुशवाहा सहित सभी विभागों के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

इस अवसर पर मंत्रणा सभाकक्ष में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में जिला कार्यालय के विभिन्न विभागों के अधिकारी कर्मचारियों ने देश भक्ति से ओत प्रोत भाषण, गीत एवं कविता प्रस्तुत किए।

कलेक्टर डॉ मित्तल ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि हमे शासकीय सेवक के रूप में अपने परिवार के साथ-साथ देश व समाज की सेवा करने का अवसर भी प्राप्त होता है, इस हेतु हमें  जिम्मेदारी पूर्वक अपने कर्तव्यों का निर्वहन करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि जरूरतमंद लोंगो तक जरूरी सुविधाएं पहुंचाए आपका एक छोटा सा प्रयास किसी की बहुत बड़ी सहायता कर सकता है। सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को टीमभावना के साथ एक दूसरे का सतत सहयोग करते हुए जिले के विकास के लिए निरंतर प्रयास करने हेतु प्रेरित किया। जिससे जिले का नाम राज्य के साथ साथ देश में गौरवान्वित हो सके।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!