परीक्षा पे चर्चा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन सुनने सम्मिलित हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री के संवाद से विद्यार्थी हुए प्रोत्साहित !

Advertisements
Advertisements

कठिन विषय पर पढ़ाई ज्यादा समय और फ्रेश माइंड पढ़ाई से करें, इससे पढ़ाई में रुचि बढ़ेगी

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

रायपुर : आज पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह राजधानी रायपुर के कमल विहार स्थित कृष्णा पब्लिक स्कूल पहुंचे। इस विद्यालय में आज माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम “परीक्षा पे चर्चा” को एलईडी के माध्यम से प्रसारित किया गया। जहां विद्यार्थियों ने परीक्षा पे चर्चा में मोदी जी का संबोधन सुना। इस कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और सांसद सुनील सोनी भी उपस्थित रहे।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने इस अवसर पर सभी छात्र-छात्राओं से चर्चा में परीक्षा के विषय पर अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि कठिन विषय पर पढ़ाई ज्यादा समय और फ्रेश माइंड पढ़ाई से करें, इससे पढ़ाई में रुचि बढ़ेगी, इसके साथ ही डॉ रमन सिंह ने अपने विद्यार्थी जीवन के अनुभव साझा करते हुए परीक्षाओं के समय होने वाले तनाव से दूर रहने पर चर्चा की।

डॉ. रमन सिंह ने कहा कि जिस विषय में आप कमजोर हैं, उस पर और अधिक ध्यान दें एवं परीक्षा को अपने परिश्रम के प्रदर्शन के मंच की तरह उपयोग करें। इस अवसर पर उन्होंने उपस्थित सभी विद्यार्थियों को संबोधित कर उन्हें प्रोत्साहित किया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!