फूड पार्क लापता और औद्योगिक जमीन पर बन गए मदिरा पार्क – नलिनीश ठोकने

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता नलिनीश ठोकने ने भूपेश बघेल सरकार पर जनता का धन फिजूलखर्ची और भ्रष्टाचार पर उड़ाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि मदिरा मर्मज्ञ कांग्रेस सरकार ने न्यायधानी बिलासपुर के इंडस्ट्रियल एरिया में खुलेआम शराबखोरी का अड्डा विकसित कर दिया है।

शराबबंदी के लिए हाथ में गंगाजल लेने वालों ने शराब की वैध से अधिक अवैध कमाई के चक्कर में पूरे प्रदेश में जाल बिछाकर रखा है लेकिन बिलासपुर में तो गजब ही कर दिया। जिस बेशकीमती जमीन पर सौ उद्योग स्थापित हो सकते हैं और हजारों लोगों को रोजगार मिल सकता है, उस जमीन पर खुलेआम शराबखोरी की छूट मिली हुई है।

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता नलिनीश ठोकने ने कहा कि यह तो स्पष्ट है कि भूपेश बघेल सरकार अंगीकृत घोषणापत्र के वादे पूरे नहीं करेंगे। छत्तीसगढ़ में शराबबंदी लागू नहीं करेंगे लेकिन उनकी सरकार शराब को प्रोत्साहन देने की नीति के तहत उद्योग के लिए आरक्षित जमीन पर शराब छलकायेगी तो छत्तीसगढ़ का औद्योगिक विकास संभव नहीं है। करोड़ों रुपए बर्बाद करके सरकार शराब प्रेमियों की बस्ती आबाद कर रही है।

 जाहिर है कि उसका उद्देश्य औद्योगिक विकास नहीं बल्कि मद्य विस्तार है। इस सरकार ने हर ब्लॉक में फूड पार्क बनाने का ऐलान किया था। वे तो कहीं नजर नहीं आये।प्रदेश भर में मदिरा पार्क जरूर बन गए। औद्योगिक क्षेत्र की जमीन भी शराबियों पर न्यौछावर कर दी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!