जशपुर कलेक्टर ने जल जीवन मिशन के कार्यो में लापरवाही बरतने वाले अखिल जनकल्याण संघ, प्रभु फाउंडेशन सोसायटी और संगम सेवा समिति को दिया नोटिस

Advertisements
Advertisements

जल जीवन मिशन के कार्यो में लापरवाही और देरी नहीं चलेगी

लापरवाही बरतने पर होगी कड़ी कार्यवाही

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने आज कलेक्टोरेट कक्ष लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के जल जीवन मिशन के कार्यो की समीक्षा की और धीमी प्रगति पर नाराजगी जाहिर करते हुए कार्य में प्रगति लाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने विकास खण्डवार जल जीवन मिशन के कार्यो की जानकारी मांगी है। जिसमें ब्लॉकवार कितने डीपीआर तैयार किए गए हैं, कितने कार्यो टेण्डर हुआ है, कितने स्वीकृत किए हैं, कितने के वर्कआर्डर हुआ  है और कितने कार्य पूर्ण हो चुका है सभी की जानकारी अपडेट करने के निर्देश दिए हैं।

कलेक्टर ने समीक्षा के दौरान बगीचा विकासखण्ड के एजेंसी शिव गंगा सेवा समिति को नोटिस जारी करके कार्य निरस्त करने के लिए कहा है साथ ही तीन समितियॉ अखिल जनकल्याण संघ, प्रभु फाउंडेशन सोसायटी और संगम सेवा समिति को बैठक में अनुपस्थित होने एवं कार्य में लापरवाही करने के कारण नोटिस जारी करने के लिए कहा है।

कलेक्टर ने कहा कि जल जीवन मिशन के कार्यो में किसी भी प्रकार की देरी और लापरवाही नहीं चलेगी। उन्होंने लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के अधिकारियों को कड़ी हिदायत देते हुए कार्य में प्रगति लाने के सख्त निर्देश दिए हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!