बजट पर छत्तीसगढ़ की उपेक्षा के कांग्रेस के आरोपों पर बोले भाजपा मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी : मोदी जी पैसा जनता के लिए भेजते हैं, निकलता कांग्रेस के खास अधिकारियों के घर से है.

Advertisements
Advertisements

छत्तीसगढ़ हमेशा से प्राथमिकता में रहा है, आगे भी रहेगा

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

रायपुर : केंद्र की मोदी सरकार ने 9 हजार करोड़ रूपया रेलवे के लिए अलग से दिया, 8 हजार करोड़ रूपया पूंजीगत व्यय के लिए अतिरिक्त दिया, 10 हजार करोड़ रूपया सड़कों के लिए अतिरिक्त दिया, अभी-अभी चुनिंदा राज्यों में कैंसर की मुफ्त वैक्सीन लगाने की घोषणा की गई है, जिसमें छत्तीसगढ़ को चुना गया है, 464 किलोमीटर का रायपुर से विशाखापट्टनम तक का एक्सप्रेस वे केंद्र सरकार ही बना रही है, मोदी जी ने तो महज वर्षों में 1 लाख 70 हजार करोड रुपए दे डाले, जबकि मनमोहन सिंह 10 वर्षों में केवल 85 हजार करोड़ रुपए दे सके थे। कांग्रेस अपना राजनीतिक काला चश्मा उतारे जिसमें उसे दिखता सब कुछ है, लेकिन अंधे बनने का नाटक करती है। छत्तीसगढ़ हमेशा से प्राथमिकता में रहा है, आगे भी रहेगा।

भाजपा मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी

राज्य की कांग्रेस सरकार ने मोदी सरकार द्वारा दिए 11 लाख लोगों के आवास नहीं बनने दिए, 24 लाख लोगों के घर नल नहीं लगने दिए, 5 लाख का मुफ्त इलाज लोगों को नहीं लेने दिया। मोदी जी पैसा जनता के लिए भेजते हैं, निकलता कांग्रेस के खास अधिकारियों के घर से है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!