राज्य स्तरीय युवा महोत्सव में जिले से 88 प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा, विभिन्न वर्गों में 10 से अधिक प्रतिभागियों ने राज्य स्तर में बनाया अपना स्थान

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, बलौदाबाजार

राज्य स्तरीय युवा उत्सव 28 से 30 जनवरी तक साइंस कॉलेज मैदान में एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम रायपुर में संपन्न हुआ। जिसमें बलौदाबाजार-भाटापारा जिले के कुल 88 खिलाड़ी एवं कलाकारों में हिस्सा लिया। जिसमे से विभिन्न वर्गो में 10 से अधिक प्रतिभागियों ने राज्य स्तर में अपना स्थान बनाकर जिले का नाम रोशन किया।

15 से 40 आयु वर्ग में कबड्डी बालिका एवं ससहा की सुआ नृत्य टीम ने दूसरा स्थान दूसरा स्थान प्राप्त किया. इसी तरह अमेरा के अरुण कुमार देवांगन ने भौरा में प्रथम,डिंपल मार्कण्डेय भौरा में प्रथम,देवसुंदरा के गौरकरण पटेल ने गेड़ी दौड़ में दूसरा, मणिपुरी नृत्य में हेमलता साहू दूसरा, शास्त्रीय गायन हिंदुस्तानी शैली में तृतीय स्थान बनाया।

उसी तरह 40 वर्ष से अधिक आयु वर्ग में ससहा के भुनेश्वर खर्से ने भंवरा में तृतीय,जाराके संजय कुमार सिन्हा ने वाद विवाद प्रतियोगिता में द्वितीय,कसडोल के जगन्नाथ देवांगन ने हारमोनियम में प्रथम,कोनारी के कौशल्या पटेल ने गेड़ी दौड़ में प्रथम,कसडोल के कोदराम विश्वकर्मा ने गेड़ी दौड़ में तृतीय, क्विज में भुनेश्वरी वर्मा ने तृतीय,शास्त्रीय गायन हिंदुस्तानी शैली  में अश्वनी वर्मा ने तृतीय स्थान बनाने में सफल रहे।

युवा महोत्सव में दल प्रभारी के रूप में अर्बन निषाद ईश्वर साहू फौजी दिलीप कुमार यादव फिरोज कुमार टंडन सोंग चंद ध्रुव खातून बी बक्स सुमित्रा आरक्षक का विशेष योगदान रहा।

कलेक्टर ने दी बधाई कलेक्टर रजत बंसल ने सभी विजयी प्रतिभागियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा आप सब के जीत से जिले का नाम रोशन हुआ है। आगें भविष्य में भी आप इसी तरह मेहनत कर हर क्षेत्र में अपने एवं अपने परिवार,समाज एवं जिलें का नाम रोशन करते रहे। आपकी जीत आपकी नही बल्कि पूरे समाज की होती है। साथ ही उन्होंने सफल आयोजन के लिए खेल,पंचायत एवं नगरीय विभाग से जुड़े अधिकारियों एवं कर्मचारियों के प्रति भी आभार व्यक्त किया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!