कलेक्टर की उपस्थिति में एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय पेण्ड्री की शिकायत एवं समस्या के निराकरण के लिए पालक संघ के सदस्यों की बैठक आयोजित

Advertisements
Advertisements

डिप्टी कलेक्टर अमीय श्रीवास्तव को अस्थाई रूप से आगामी आदेश पर्यन्त एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय पेण्ड्री के प्राचार्य का सौंपा गया प्रभार

बालक छात्रावास में एक स्थायी हॉस्टल अधीक्षक किया गया नियुक्त

समस्याओं की जांच हेतु शासन द्वारा किया गया समिति का गठन

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, राजनांदगांव

कलेक्टर डोमन सिंह की उपस्थिति में आज एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय पेण्ड्री की शिकायत एवं समस्या के निराकरण के लिए पालक संघ के सदस्यों की बैठक हुई। कलेक्टर श्री सिंह ने बच्चों की परीक्षा एवं पढ़ाई को ध्यान में रखते हुए एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय पेण्ड्री की समस्या को तत्काल संज्ञान में लिया तथा निराकरण के लिए पालक संघ के सदस्यों से बात की।

कलेक्टर ने डिप्टी कलेक्टर राजनांदगांव श्री अमीय श्रीवास्तव को अस्थाई रूप से आगामी आदेश पर्यन्त अपने कार्य के साथ ही एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय पेण्ड्री के प्राचार्य का प्रभार सौंपा है। बालक छात्रावास में एक स्थायी हॉस्टल अधीक्षक नियुक्त किया गया है। विद्यार्थियों के पालकों द्वारा विद्यालय एवं छात्रावास संबंधी उठाए गए समस्याओं की जांच हेतु शासन द्वारा समिति का गठन किया गया है।

समिति में उपायुक्त आदिम जाति तथा अनुसूचित जाति विकास श्री प्रज्ञान सेठ को अध्यक्ष, सहायक संचालक सुश्री दीक्षा गुप्ता सदस्य तथा सहायक संचालक श्री अरविंद जयसवाल को सदस्य नियुक्त किया गया है। कलेक्टर श्री सिंह ने कहा कि आगे भी एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय पेण्ड्री में स्थायी सुधार के लिए पालक संघ की बैठक लेंगे।

बालिका छात्रावास के लिए दो महिला होमगार्ड तैनात किए जाएंगे। इस दौरान अपर कलेक्टर श्री सीएल मारकण्डेय, सहायक आयुक्त आदिवासी श्री संतोष वाहने, जिला शिक्षा अधिकारी श्री राजेश सिंह, नगर पुलिस अधीक्षक श्री अमित पटेल, तहसीलदार श्री प्रफुल्ल गुप्ता, पालक संघ के पदाधिकारी एवं सदस्य उपस्थित रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!