कलेक्टर डॉ.सिद्दीकी ने सड़क सहित अन्य निर्माण कार्यों के संबंध में ली विभागीय समीक्षा बैठक

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, सारंगढ़-बिलाईगढ़

कलेक्टर डॉ.फरिहा आलम सिद्दीकी ने आज यहां सभाकक्ष में जिले में चल रहे सड़क सहित अन्य निर्माणाधीन कार्यों के संंबंध में विभागीय समीक्षा बैठक ली। उन्होंने  जिले के विभिन्न निर्माणाधीन सड़कों एवं स्वीकृत कार्यों की जानकारी ली। साथ ही विभिन्न स्कूलों, छात्रावास, स्वास्थ्य केन्द्रों एवं शासकीय भवनों के निर्माण कार्य की प्रगति रिपोर्ट की समीक्षा की एवं कार्यों को समय पर पूर्ण करने के निर्देश दिए।

कलेक्टर डॉ.सिद्दीकी ने भटगांव और सरिया में नवीन तहसील भवन के निर्माण एवं सारंगढ़-कोसीर मार्ग,बरमकेला-सरिया-नंदीगांव मार्ग के मरम्मत कार्यों के संंबंध में चर्चा की। इस संबंध में विभागीय अधिकारी ने बताया कि झारपाली एवं उलखर के पहुंच मार्ग का कार्य पूर्ण हो चुका है। कलेक्टर डॉ सिद्दीकी ने उपस्थित सभी अधिकारियों से बजट वर्ष 2023-24 के अनुसार जिले के अंतर्गत प्रस्तावित सड़कों की सूची तैयार कर भेजे जाने की स्थिति की जानकारी ली एवं आवश्यक निर्देश दिए।

इसके अलावा सरसींवा एवं बिलाईगढ़ में विश्राम गृह निर्माण कार्य के संबंध में जानकारी ली, साथ ही कलेक्टर ने बेलटिकरी एवं सलिहाघाट स्थित स्कूल भवन के निर्माण कार्य, मधाईभांठा में छात्रावास निर्माण संबंधी कार्यों को समय पर पूर्ण करने के निर्देश दिए। कलेक्टर डॉ.सिद्दीकी ने स्वास्थ्य विभाग के अंतर्गत मरम्मत योग्य भवनों एवं निर्माणाधीन भवनों को जल्द से जल्द पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना, मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना, समग्र शिक्षा अंतर्गत योजना और सुगम सड़क योजना संबंधी जानकारी ली एवं आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

इस अवसर पर अपर कलेक्टर निष्ठा पाण्डेय तिवारी, संयुक्त कलेक्टर डॉ.स्निग्धा तिवारी, साथ ही समस्त विभागीय पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!