कुमारी शैलजा बजट में पीएम आवास के लिए प्रदेश की कांग्रेस सरकार से राज्यांश का कराएं प्रावधान – रंजना साहू

Advertisements
Advertisements

शैलजा जी टीएस सिंहदेव जी से पूछ लीजिए, छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री आवास नहीं बने हैं

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

रायपुर : भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विधायक रंजना साहू ने छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री आवास योजना में राज्यांश न देने पर महिलाओं को हो रही परेशानी पर कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा का ध्यान आकृष्ट कराते हुए कहा है कि आप महिला हैं और घर न होने से महिलाओं को कितनी तकलीफ होती है, यह दर्द आप बखूबी समझ पाएंगी।

भाजपा प्रवक्ता रंजना साहू ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तो छत्तीसगढ़ की महिलाओं का दर्द समझते नहीं हैं। आप जानती ही हैं कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने बजट में प्रधानमंत्री आवास के लिए 66 प्रतिशत राशि की बढ़ोतरी कर दी है। परंतु पिछले 3 वर्षों से भूपेश बघेल जी द्वारा राज्यांश न देने के कारण छत्तीसगढ़ में 16 लाख प्रधानमंत्री आवास नहीं बन पा रहे हैं।

भाजपा प्रवक्ता रंजना साहू ने कहा कि आपसे अनुरोध है कि मुख्यमंत्री जी से कहकर बजट में राज्य के अंश की व्यवस्था करवा दें। ताकि प्रदेश में प्रधानमंत्री आवास बनना प्रारंभ हो सकें।

भाजपा प्रवक्ता रंजना साहू ने कांग्रेस प्रभारी से कहा है कि अगर आपको अधिक जानकारी लेनी हो तो पंचायत मंत्री पद त्यागने वाले वरिष्ठ मंत्री टीएस सिंहदेव जी से पूछ लीजिए। वे इस बारे में विस्तार से तथा बेहतर तरीके से बता पाएंगे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!