पत्नी के ऊपर पेट्रोल डालकर हत्या का प्रयास करने वाला आरोपी पति हुआ गिरफ्तार, शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर आरोपी द्वारा घटना को दिया गया अंजाम,

Advertisements
Advertisements

आरोपी पति कमलेश राठौर के विरुद्ध अपराध क्रमांक 109/22 धारा 307 भादवि पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

जांजगीर-चांपा : प्रकरण के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 02 फरवरी 2023 को प्रार्थी शरद राठौर उम्र उम्र 27 वर्ष निवासी सारागांव द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराया गया था कि इसकी बड़ी दीदी रीतू राठौर को उसके पति कमलेश राठौर के द्वारा हत्या करने की नीयत से पेट्रोल डालकर आग लगा दिया, जिससे वह बुरी तरह जल गई।

आरोपी कमलेश राठौर

जिसे उपचार हेतु जिला अस्पताल जांजगीर में भर्ती कराया गया। आहिता का कथन लेने पर अपने कथन में बताई कि उसका पति कमलेश राठौर शराब पीने के लिये पैसा नहीं देने पर पेट्रोल डालकर आग लगाकर हत्या करने का प्रयास किया, जिस पर आरोपी पति के विरुद्ध अपराध क्रमांक 109/22 धारा 307 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान आरोपी कमलेश राठौर निवासी डुमरिया पारा जांजगीर को दिनांक 05 फरवरी 2023 को गिरफ्तार किया गया। जिसे न्यायालय पेश किया जायेगा। इस प्रकरण की कार्यवाही में प्रशिक्षु डीएसपी मनीष रात्रे एवं आरक्षक दिलीप सिंह का विशेष योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!