नई एवं पुरानी पेंशन के विकल्प के लिए आहरण-संवितरण अधिकारियों को दिया जाएगा प्रशिक्षण

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, नारायणपुर

01 नवंबर 2004 से 31 मार्च 2022 के बीच नियुक्त शासकीय सेवकों के लिए पुरानी पेंशन योजना लागू होने के कारण उन्हें छत्तीसगढ़ शासन के निर्देशों के अनुसार नवीन पेंशन योजना अथवा पुरानी पेंशन योजना में रहने हेतु विकल्प चयन के लिए वित्त विभाग के कोष, लेखा एवं पेंशन संचालनालय द्वारा प्रशिक्षण प्रदान किया जा रहा है। 

संभागीय कोष, लेखा एवं पेंशन कार्यालय के संयुक्त संचालक ने बताया कि संभाग के सभी आहरण एवं संवितरण अधिकारियों को विकल्प पत्र उपलब्ध कराने के साथ ही प्रशिक्षण की कार्यवाही भी की जा रही है।

इसी कड़ी में मंगलवार 7 फरवरी को दोपहर 12 बजे से 12.30 बजे तक कांकेर और उसी दिन शाम 4 बजे से 4.30 बजे तक बीजापुर,  बुधवार 8 फरवरी को दोपहर 12 बजे से कोंडागांव और शाम 4 बजे से दंतेवाड़ा और शुक्रवार 10 फरवरी को दोपहर 12 बजे से सुकमा और शाम 4 बजे से नारायणपुर जिले के आहरण एवं संवितरण अधिकारियों को ऑनलाइन प्रशिक्षण दिया जाएगा।

बस्तर जिले के चार विकासखंडों के आहरण एवं संवितरण अधिकारियों को 9 फरवरी और 2 विकासखंडों के आहरण एवं संवितरण अधिकारियों को सोमवार 13 फरवरी को जिला कार्यालय के सभाकक्ष में प्रशिक्षण दिया जाएगा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!