शादी करने का आश्वासन देकर विगत तीन वर्षों से युवती का दैहिक शोषण करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा गया  न्यायिक अभिरक्षा में जेल !

Advertisements
Advertisements

थाना फरसाबहार में आरोपी खिलेश पैंकरा के विरूद्ध धारा 376, 376 (2)(N) भा.द.वि. के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जशपुर

फरसाबहार : प्रकरण के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि फरसाबहार क्षेत्र निवासी 27 वर्षीय युवती ने दिनांक 03 फरवरी 2023 को थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि माह जनवरी 2020 में आरोपी खिलेश पैंकरा ने उसे एक परिचित के घर में ले जाकर शादी करूंगा कहकर दुष्कर्म किया। उसके बाद विभिन्न दिनों में अपने पास बुलाकर दुष्कर्म किया। प्रार्थिया द्वारा खिलेश पैंकरा को शादी करने हेतु कहने पर वह इंकार कर दिया। प्रार्थिया की रिपोर्ट पर उक्त धारा सदर का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

आरोपी खिलेश पैंकरा

प्रकरण की विवेचना के दौरान आरोपी खिलेश पैंकरा के बिलासपुर में होने की जानकारी मिलने पर तत्काल टीम गठित कर मौके पर जाकर दबिश देकर आरोपी को अभिरक्षा में लिया गया। पूछताछ में आरोपी ने उक्त अपराध को घटित करना स्वीकार किया। आरोपी खिलेश पैंकरा उम्र 28 साल निवासी कोकियाखार को दिनांक 06 फरवरी 2023 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

इस प्रकरण की विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी फरसाबहार निरीक्षक ओ.पी. कुजूर, आरक्षक 545 नीरज तिर्की, आरक्षक 555 शोभित साय, आरक्षक 620 ईश्वर साय, आरक्षक 681 रामसागर नायक एवं महिला आरक्षक 724 बिरजिनिया टोप्पो की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!