पुलिस अधीक्षक जशपुर विजय अग्रवाल ने कार्यालय में लगाया जनदर्शन, सुनी लोगो की समस्या और निराकरण के दिये निर्देश

Advertisements
Advertisements

जनदर्शन कार्यक्रम में सरंपच संघ के पदाधिकारी एवं जनपद सदस्यों से कानून व्यवस्था, विश्वास कार्यक्रम के संबंध में की गई चर्चा की

पुलिस अधीक्षक द्वारा 8 आवेदकों का ऑनलाईन व 4 आवेदकों का ऑफलाईन माध्यम से पासपोर्ट सत्यापन का कार्य किया गया

दिल्ली लुधियाना,रायपुर एवं शेष जिले के विभिन्न क्षेत्र से ऑनलाईन माध्यम से जुडे़ थे आवेदकगण

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर. छत्तीसगढ़ शासन द्वारा पुलिस विभाग को आम जनता की समस्याओं को सुनने एवं उसके निराकरण हेतु जनदर्शन कार्यक्रम लगाये जाने के निर्देश दिये गये हैं। इस निर्देश के परिपालन में 12 नवम्बर शुक्रवार को जिला स्तर पर पुलिस अधीक्षक जशपुर विजय अग्रवाल द्वारा कार्यालय में जनदर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस जनदर्शन कार्यक्रम में पुलिस अधीक्षक द्वारा आम जनता की समस्याओं को सुनकर उसका समय-सीमा में निराकरण हेतु संबंधितों को निर्देशित किया गया। जनदर्शन कार्यक्रम के अन्तर्गत सरपंच संघ के पदाधिकारी, जनपद सदस्य द्वारा पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर कानून व्यवस्था के संबंध में चर्चा किया गया। जिले में चलाये जा रहे विश्वास कार्यक्रम के में क्षेत्र में बकरियों की चोरी, मानव तस्करी तथा ग्राम में बाहर से आने वाले लोगों की पहचान कर तत्काल पुलिस को अवगत कराने हेतु कहा गया। जनदर्शन में उपस्थित लोगों को प्रशासन का समुचित सहयोग करने हेतु कहा गया।

पुलिस अधीक्षक द्वारा जिले के 8 आवेदकों का पासपोर्ट सत्यापन का कार्य ऑनलाईन माध्यम (जूम/गूगल मीट) से जुड़कर किया गया, जिसमें 4 आवेदकों का ऑफ लाइन पासपोर्ट सत्यापन किया गया था, आवेदकगण दिल्ली लुधियाना, रायपुर एवं जिले के विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े थे।   

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!