भाजयुमों जशपुर जिला उपाध्यक्ष के पिता की मृत्यु को लेकर सोशल मीडिया ग्रुप अम्बिकापुर सरगुझिया में डाला गया अशोभनीय पोस्ट, कुनकुरी व नारायणपुर थाने में हुई शिकायत

Advertisements
Advertisements

भाजयुमों कार्यकर्ताओं में आक्रोश, तीन दिन में अज्ञात का पता कर कार्यवाही न होने पर होगा जिले भर में उग्र आंदोलन 

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर/कुनकुरी. सोशल मीडिया में इन दिनों भ्रामक एवं विवादास्पद पोस्ट डालने के बढ़े मामलों के बीच भारतीय जनता युवा मोर्चा की ग्रामीण एवं शहरी मण्डल के द्वारा कुनकुरी एवं नारायणपुर थाने में आवेदन देकर अज्ञात के विरूद्ध प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही करने की मांग की गई है। आवेदन के साथ विवादास्पद पोस्ट की प्रति भी संलग्न की गई है।

दिये गये आवेदनों के अनुसार भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष गोपाल कश्यप के पिता की मृत्यु को लेकर विवादास्पद एवं अशोभनीय पोस्ट सोशल मीडिया साईट फेसबुक के अम्बिकापुर सरगुझिया ग्रुप में डाले जाने पर अंचल के भाजयुमों कार्यकर्ताओं में भारी रोष व्याप्त होने की जानकारी देते हुए लिखा गया है कि इस अज्ञात पोस्ट डालने वाले तत्व के बारे में तीन दिनों के अंदर उसका पता कर उसके विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही करने की मांग की गई है। कार्यवाही समयावधि में न होने पर पुरे जिले में भाजयुमों द्वारा उग्र आंदोलन करने की अग्रीम जानकारी दी गई है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!