हादसे में मारे गए बच्चों के परिवार को भूपेश तत्काल सहायता राशि दे – रंजना साहू

Advertisements
Advertisements

अब तक पर्याप्त मुआवजा न देना संवेदनहीनता की हद

चापलूसी में छत्तीसगढ़ का पैसा लुटाने में ही आगे रहते हैं मुख्यमंत्री- भाजपा

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा प्रवक्ता विधायक रंजना साहू ने कांकेर जिले के कोरर इलाके में ट्रक से कुचलकर 7 मासूम बच्चों की मौत पर अब तक पीड़ितों के परिवार को पर्याप्त सहायता राशि न दिए जाने को राज्य सरकार की संवेदनहीनता की हद करार देते हुए तत्काल मृतक बच्चों के परिवार तत्काल सहायता राशि दिए जाने की मांग की है।

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता रंजना साहू ने कहा कि इस भयानक सड़क हादसे में 4 से 7 साल के छोटे छोटे 7 बच्चों की मौत का जिम्मेदार कांग्रेस सरकार की लचर व्यवस्था है। सात घरों के चिराग बुझ गए और सरकार ने अब तक कोई मदद नहीं की। मुख्यमंत्री इतने बड़े हादसे के बावजूद जरा सा भी नहीं पिघले। उनकी संवेदन शीलता किसके लिए रिजर्व है?

छत्तीसगढ़ के बच्चों के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल में कोई संवेदनशीलता नहीं है। यह एक बार फिर साबित हो गया है। मुख्यमंत्री केवल यह कह रहे हैं कि उचित मुआवजा दे देंगे। उनके बयान जाहिर कर रहे हैं कि छत्तीसगढ़ के लोगों के लिए उनके मन में कितना स्थान है।

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता रंजना साहू ने कहा कि यह उचित मुआवजा क्या होता है? छत्तीसगढ़ के बच्चों की जान का उचित मुआवजा क्या है? जब गांधी परिवार की चाटूकारिता करना होती है तो भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ के बाहर 50-50 लाख ऐसे बांट सकते हैं जैसे कांग्रेस का पैसा हो। जब बात छत्तीसगढ़ के लोगों की हो तो भूपेश बघेल सरकार अपनी कंगाली दिखा देती है।

अभी छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में युवा खिलाड़ियों की मौत सरकारी लापरवाही के कारण हुई और उनके परिवारों को सिर्फ 4 लाख देकर भूपेश बघेल ने हाथ खड़े कर दिए। छत्तीसगढ़ का पैसा छत्तीसगढ़ की जनता का पैसा है। केंद्र सरकार छत्तीसगढ़ को जो पैसा देती है, वह जनता के लिए देती है। भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ का पैसा किसी की चरणवंदना में अर्पण करने की बजाय छत्तीसगढ़ियों के प्रति संवेदना दिखाएं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!