कलेक्टर ने बसंतपुर स्थित जिला चिकित्सालय का किया निरीक्षण, धन्वंतरी मेडिकल स्टोर्स संचालित करने के दिए निर्देश, मरीजों को मिलने वाले भोजन के गुणवत्ता की जांच की

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

राजनांदगांव, कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा ने बसंतपुर स्थित जिला चिकित्सालय का निरीक्षण किया। उन्होंने वहां धन्वंतरी मेडिकल स्टोर्स संचालित करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि अस्पताल के लिए सुविधाएं बढ़ाना जनहित का कार्य है। यहां मरीजों को अधिक से अधिक सुविधाएं मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अस्पताल के मुख्य द्वार का अच्छी तरह से निर्माण करें। इस दौरान उन्होंने मरीजों को मिलने वाले भोजन के गुणवत्ता की जांच की। उन्होंने अस्पताल में साफ-सफाई के लिए डस्टबीन की व्यवस्था सुनिश्चित करने कहा। कूलर में एकत्रित पानी को साफ करने के निर्देश दिए।

कलेक्टर श्री सिन्हा ने हमर लैब निर्माण स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि यह लैब आकर्षक होना चाहिए। इसके लिए कार्ययोजना तैयार कर निर्माण किया जाए। अस्पताल में सुविधाओं की बढ़ोत्तरी होनी चाहिए। साथ ही मरम्मत तथा अन्य कार्य को पूरा करें। इस अवसर पर नगर निगम आयुक्त आशुतोष चतुर्वेदी, एसडीएम राजनांदगांव अरूण कुमार वर्मा, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मिथलेश चौधरी, सर्जन डॉ. केके जैन, मेडिकल कालेज से अवीन चौधरी सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!