उद्योग विभाग की भूमि पर काबिज लोगों को मिलेगा राजीव गांधी आश्रय योजना के तहत पट्टा

Advertisements
Advertisements

उद्योग विभाग द्वारा रावाभाठा, सरोरा और बीरगांव की लगभग 15.788 हेक्टेयर भूमि कलेक्टर रायपुर को हस्तांतरित करने सैद्वांतिक सहमति

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

रायपुर, छत्तीसगढ़ स्टेट इण्डस्ट्रियल डेव्हलपमेंट कार्पोरेशन की रायपुर जिले के धरसींवा विकासखण्ड स्थित भूमि पर काबिज अधिभागियों को राजीव आश्रय योजना के तहत पट्टे दिए जाएंगे। राज्य शासन के वाणिज्य एवं उद्योग विभाग द्वारा भूमि हस्तांतरण के प्रस्ताव पर सैद्धांतिक सहमति दी गई है।

उद्योग विभाग से मिली जानकारी के अनुसार रायपुर जिले के विकासखण्ड धरसींवा के ग्राम रावाभाटा, सरोरा और बीरगांव की 15.788 हेक्टेयर भूमि राजीव आश्रय योजना हेतु राजस्व एवं आपदा प्रबंधन के माध्यम से कलेक्टर रायपुर को हस्तांतरित किया जाएगा। हस्तांतरित की जाने वाली 15.788 हेक्टेयर भूमि में ग्राम रावाभाठा, पटवारी हल्का नम्बर-28 में 7.299 हेक्टेयर, सरोरा पटवारी हल्का नम्बर-29 में 6.883 हेक्टेयर और बीरगांव पटवारी हल्का नम्बर-88 में 1.606 हेक्टेयर भूमि शामिल हैं। उद्योग विभाग द्वारा छत्तीसगढ़ स्टेट इण्डस्ट्रियल डेव्हलपमेंट कार्पोरेशन की इस भूमि को राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग के माध्यम से कलेक्टर रायपुर को हस्तांतरित करने के प्रस्ताव पर सैद्वांतिक सहमति दे दी गई है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!