कुलपति चयन का विरोध करने वाले कांग्रेसी समझ लें कि काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती – संदीप शर्मा

Advertisements
Advertisements

छत्तीसगढ़िया हित की बात करने का ढोंग उसी दिन खुल गया था, जब छत्तीसगढ़ की जनता के साथ भेदभाव करते हुए कांग्रेस ने राज्यसभा के लिए बाहरी लोगों को भेजा था

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

रायपुर : प्रदेश भाजपा प्रवक्ता संदीप शर्मा ने रविशंकर विश्व विद्यालय के कुलपति को बाहरी बताने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि कुलपति चयन का विरोध करने वाले कांग्रेसी समझ लें कि काठ की हांडी बार बार नहीं चढ़ती। कांग्रेस शिक्षा के क्षेत्र में भी निम्न स्तर की राजनीति कर रही है। कृषि विश्वविद्यालय के कुलपति चयन के समय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजनीति कर राज्यपाल के कार्य में अनावश्यक हस्तक्षेप किया था। रविशंकर विश्वविद्यालय के कुलपति चयन को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने यही राजनीति करने चिट्ठीबाजी की।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संदीप शर्मा ने कहा कि कांग्रेस को जनता की जरा भी चिंता नहीं है। शराब की नदियां बहाने वाली, कमीशनखोरी, भ्रष्टाचार करने वाली, छत्तीसगढ़ की स्वसहायता समूह की बहनों से रोजगार छीनने वाले किस मुंह से छत्तीसगढ़िया की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की छत्तीसगढ़िया हित की बात करने का ढोंग उसी दिन खुल गई थी, जब छत्तीसगढ़ की जनता के साथ भेदभाव करते हुए राज्यसभा के लिए बाहरी लोगों को भेजा गया था।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!