विरोध की आग ठंडी करने का प्रयास हुआ विफल, कुनकुरी विधायक के मीठे को आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व सहायिकाओं ने लेने से किया मना, फोटो खींचकर राजनैतिक लाभ उठाने का लगाया आरोप…..देखे वीडियो

Advertisements
Advertisements

एक दिन पूर्व ही भाजपा के आंदोलन में इस प्रकार की व्यवस्था सोशल मीडिया में हुई थी वायरल, जिससे नाराज थे आंदोलनकारी

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी/जशपुर

कुनकुरी: विधायक कार्यालय में गांधीगिरी करना पड़ा भारी, मामला है आंदोलनरत आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहायिकाओं को विरोध प्रदर्शन के बाद स्वल्पाहार देने का। कुनकुरी जनपद परिसर स्थित विधायक कार्यालय में विरोध प्रदर्शन करने के बाद कुनकुरी विधायक यूडी मिंज के समर्थकों द्वारा कार्यकर्ताओं व सहायिकाओं में स्वल्पाहार के लिये मीठा, बिस्किट व पानी उपलब्ध कराया गया था।

कुनकुरी विधायक के समर्थकों व कार्यकर्ताओं के इस प्रयास पर आंदोलनरत कार्यकर्ताओं व सहायिकाओं द्वारा इस व्यवस्था का विरोध करना प्रारंभ कर दिया और मौके पर ही विवाद की स्थिति निर्मित हो गई। आंदोलनरत कार्यकर्ताओं व सहायिकाओं का आरोप था की विधायक समर्थक इस प्रकार का व्यवस्था उपलब्ध कराकर फोटो खिंचते है और अपना राजनैतिक लाभ उठाते है। बीते दिन हुए भाजपा के घेराव कार्यक्रम में भी भजिया की राजनीति का उल्लेख करते हुए दिये गये स्वल्पाहार को लेने से मना किया गया।

बता दे कि शनिवार को मोर आवास मोर अधिकार अभियान के अन्तर्गत भी उपलब्ध कराये गये भजीया व शीतल पेय को लेकर भी भाजपा के आंदोलनकारी कार्यकर्ताओं द्वारा इससे दूरी बनाई गई थी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!