बोर्ड परीक्षा के दौरान डीजे पर रहेगा प्रतिबंध : पुलिस ने डीजे संचालकों के साथ की बैठक, कहा – रात 10 बजे के बाद नहीं बजेगा डीजे.

Advertisements
Advertisements

डीजे बजाने का दबाव बनाने वालों पर की जाएगी कानूनी कार्रवाई

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, सूरजपुर

सूरजपुर : पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू (भा.पु.से.) ने बोर्ड परीक्षाओं को ध्यान में रखते हुए ध्वनि प्रदूषण को रोकने के लिए शासन-प्रशासन के द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन कराने तथा डीजे संचालकों की बैठक लेने के निर्देश पुलिस अधिकारियों को दिए थे। इसी परिप्रेक्ष्य में थाना सूरजपुर परिसर में एसडीओपी सूरजपुर प्रकाश सोनी के द्वारा डीजे संचालकों के साथ बैठक की और बोर्ड परीक्षा के दौरान डीजे बजाने पर रोक लगाने की बात कही। डीजे संचालकों ने पुलिस को भरोसा दिया कि वह किसी भी हालत में रात 10:00 बजे के बाद डीजे नहीं बजने देंगे। इस दौरान एसडीओपी ने डीजे संचालकों को इस बात का विश्वास दिलाया कि यदि कोई बाराती या हुड़दंगी डीजे बजाने का दबाव बनाता हुआ मिला, तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

आगामी दिनों में परीक्षा का दौर शुरू हो जायेगा, इसके लिए बोर्ड परीक्षा में शामिल होने वाले बच्चे अपनी तैयारी में जुटे हुए है। बच्चों के पढ़ाई में कोई विघ्न न आये, इसके लिए पुलिस ने अपनी तैयारी अभी से शुरू कर दी है। रविवार को थाना सूरजपुर में हुई बैठक में पुलिस और डीजे संचालकों ने आपसी सामंजस्य बनाया। बैठक में डीजे संचालकों ने सामूहिक रूप से शादी विवाह एवं अन्य आयोजनों में रात्रि 10:00 बजे के बाद डीजे न बजाने का वादा पुलिस से किया। इस दौरान निरीक्षक धर्मानंद शुक्ला, नायब तहसीलदार मोहम्मद इजराईल, एसआई सुनीता भारद्वाज, गजपति मिर्रे सहित सूरजपुर के डीजे संचालकगण उपस्थित रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!