सूरजपुर पुलिस ने सौहार्द्र और भाईचारे के साथ होली पर्व मनाने ली शांति समिति की बैठक : होली त्यौहार पर शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए जगह-जगह पुलिस तैनात रहेगी और लगातार पेट्रोलिंग की जाएगी.

Advertisements
Advertisements

घटना को तुरंत ही थाना-चौकी प्रभारियों को बताएं एवं अफवाहों पर ध्यान ना दें

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, सूरजपुर

सूरजपुर : पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू (भा.पु.से.) ने होली पर्व सौहार्द्र और भाईचारे के साथ मनाने को लेकर शांति समिति की बैठक लेने के निर्देश थाना-चौकी प्रभारियों को दिये थे। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह के मार्गदर्शन में थाना विश्रामपुर, झिलमिली, चौकी उमेश्वरपुर, तारा, करंजी, लटोरी, चेन्द्रा सहित अन्य थाना-चौकी प्रभारियों ने शनिवार को क्षेत्र के कार्यपालिक दण्डाधिकारी की मौजूदगी में जनप्रतिनिधि, सरपंच, पार्षद व गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति में होली पर्व आपसी भाईचारा को कायम रखते हुए सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने अपील की गई।

इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने कहा कि त्यौहारों को सौहार्दपूर्ण वातावरण में शांतिपूर्वक मनाएं। होली त्यौहार पर शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए जगह-जगह पुलिस तैनात रहेगी और लगातार पेट्रोलिंग की जाएगी। किसी प्रकार की घटना को तुरंत ही थाना-चौकी प्रभारियों को बताएं एवं अफवाहों पर ध्यान ना दें।

शांति समिति की हुई इन बैठकों में शहर व गांव में होली पर्व मनाने के बारे में जानकारी ली गई और हर्ष एवं एहतियात के साथ पर्व मनाने को कहा। बैठक में पर्व के दौरान सुरक्षा व्यवस्था एवं त्यौहार को शांतिपूर्ण ढंग से मनाने को लेकर चर्चा की गई। नागरिकों से त्यौहार के दिन असामाजिक तत्वों पर नजर रखने, होली में जबरन किसी के ऊपर रंग नहीं लगाने, केमिकल युक्त रंगों के प्रयोग से बचने की अपील की गई। बैठक में पुलिस अधिकारियों ने कहा कि शांति-व्यवस्था बहाल करना हमारा मुख्य उद्देश्य है और इसमें आप सभी का सहयोग भी अपेक्षित है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!