न शराबबंदी, ना ही पेंशन और ना ही अनुकंपा नियुक्ति यह प्रदेश सरकार का बजट, राज्य सरकार ने अपने बजट में हर वर्ग को छला है – शालिनी राजपूत

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने प्रदेश सरकार द्वारा बजट को केवल चुनावी पुलिंदा कहते हुए कहा कि यह बजट सिर्फ और सिर्फ चुनाव के मद्देनजर राज्य सरकार ने प्रस्तुत किया है। राज्य सरकार का यह बजट उनके 2018 के जन घोषणा पत्र में किए वादे के अनुरूप ही झूठे हैं। जिसमें प्रदेश सरकार ने झूठ का सहारा लेकर हर वर्ग को अपने भ्रम में लाकर भ्रमित करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के इस बजट में महिलाओं के लिए कुछ भी नहीं रखा है। महिलाओं को इस वर्ष आशा थी कि प्रदेश सरकार पूर्ण शराबबंदी करके महिलाओं के साथ न्याय करेगी, लेकिन इस बार भी कांग्रेस ने अपनी नियत दर्शाते हुए यह साबित कर दिया कि उनकी नियत प्रदेश में शराबबंदी की कभी थी ही नहीं।

भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार द्वारा प्रस्तुत या बजट मैं ना तो शराबबंदी का वादा पूरा किया ना ही प्रदेश की विधवा महिलाओं को एवं बुजुर्गों को पेंशन दिया। पिछले 3 महीनों से अनुकंपा नियुक्ति की मांग करने वाली महिलाओं को भी अनुकंपा नियुक्ति देने के लिए प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने कोई भी प्रावधान नहीं रखा। इससे साबित होता है कि कॉन्ग्रेस महिलाओं को सिर्फ अपना वोट बैंक ही समझती है तभी तो उनके लिए बजट में कोई भी प्रावधान नहीं रखा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!