भ्रष्टाचारियों के समर्थन में सत्ता के दुरुपयोग की सारी हदें पार- दीपक म्हस्के

Advertisements
Advertisements

भूपेश बघेल बतायें कि नौटंकी करने वाले अंदर होना चाहिए या ईडी दफ्तर शहर के बाहर ?

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा प्रवक्ता दीपक म्हस्के ने प्रवर्तन निदेशालय के सामने आए दिन सड़क यातायात बाधित कर कांग्रेस द्वारा ढ़ोल ढमाके डीजे के साथ प्रदर्शन करने पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि क्या छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार ने दोहरे नियम कायदे बना रखे हैं जो सड़क जाम का बहाना बनाकर जनता और कर्मचारियों को शहर में धरना स्थल से हटाकर सुनसान स्थान पर प्रदर्शन करने बाध्य किया जाता है और कांग्रेस के लोगों को यातायात व्यवस्था चौपट कर ईडी दफ्तर के सामने सड़क पर भ्रष्टाचारियों के समर्थन में नौटंकी करने की छूट दे रखी है।

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता दीपक म्हस्के ने कहा कि ईडी दफ्तर के सामने सड़क पर तमाशा करने की शुरुआत जब मुख्यमंत्री ने ही की हो, तब उनके संरक्षण में छत्तीसगढ़ को लूटने वाले भ्रष्टाचारियों के समर्थन में कांग्रेसियों को उत्पात मचाने से कौन रोक सकता है।

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता दीपक म्हस्के ने कहा कि जब भी ईडी किसी भ्रष्टाचारी को पूछताछ के लिए दफ्तर बुलाती है, भ्रष्टाचार के नरवा में लोटने वाले कांग्रेसी सड़क पर अपना सांस्कृतिक कार्यक्रम शुरू कर लेते हैं। जनता इनके कार्यक्रम से तंग आ गई है। वह मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से जानना चाहती है कि ईडी का दफ्तर शहर से बाहर जाना चाहिए या उसके कार्य में बाधा उत्पन्न करने के साथ ही जनता को हलाकान करने वाले कांग्रेसियों को अंदर भेजा जाना चाहिए। छत्तीसगढ़ में कानून व्यवस्था नाम की कोई व्यवस्था ही नहीं बची है। जनता देख रही है कि सत्ता के दुरुपयोग की सारी हदें पार कर दी गई हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!