अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर जशपुर भाजपा महिला मोर्चा के सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने कहा केन्द्र सरकार की योजनाओं का लाभ छत्तीसगढ़ की जनता को मिलने से रोक रही प्रदेश सरकार

Advertisements
Advertisements

छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार कर रही, महिलाओं का रोजगार छीन कर उद्योगपतियों को सौंपा – गोमती साय

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी/जशपुर

अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर कुनकुरी विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम कण्डोरा में जशपुर जिला भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा द्वारा एक सम्मेलन का आयोजन किया गया। महिला सशक्तिकरण के उद्देश्य से आयोजित हुए इस कार्यक्रम में क्षेत्र की महिलाओं का सम्मान सुषमा स्वराज अवार्ड से किया गया। कांग्रेस सरकार की वादा खिलाफी के बीच जशपुर क्षेत्र की महिलाओं की सुरक्षा सवालो के घेरे में है और अनाचार की शिकार हो रही महिलाओं की कोई सुध लेने वाला नही है।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष शालिनी राजपूत के साथ छत्तीसगढ़ प्रभारी सरला कोसरिया, महामंत्री विभा अवस्थी, सांसद गोमती साय, पूर्व केन्द्रीय मंत्री विष्णुदेव साय, नंद कुमार साय, कृष्ण कुमार राय, प्रियंवदा सिंह जूदेव, रायमुनी भगत जिला पंचायत अध्यक्ष, ममता कश्यप जिला भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष रजनी प्रधान, उमा देवी प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, जिला पंचायत सदस्य रीना बरला, श्रीमती कौशल्या साय, भाजपा जशपुर जिलाध्यक्ष सुनील गुप्ता, उपाध्यक्ष भरत सिंह आदि के साथ भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता सम्मिलित रहे।

कार्यक्रम की मुख्य अतिथि प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा और कांग्रेस की सरकार द्वारा किये गये कार्यो को समझकर तुलना करे आप स्वयं जान पायेंगें की कौन सी सरकार हमारी हितैषी है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने हमारे पक्के मकान के सपने को जो केन्द्र सरकार की योजना है हम तक पहूंचने नही दिया है। प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ छत्तीसगढ़ की जनता को मिलने से वंचित करने वाली सरकार को आगामी चुनाव में जवाब देना है। केन्द्र सरकार की योजनाओं को प्रदेश की भ्रष्ट कांग्रेस सरकार आम जन तक पहूंचने नही दे रही है। हाल ही मे आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने छः सूत्रीय मांगों के लिये आंदोलन किया जिस पर भी जारी हुए बजट में किसी प्रकार का लाभ नही दिया है। आगामी चुनाव में भाजपा की सरकार बनाने की अपील की।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद गोमती साय ने कहा कि महिलाओं के सम्मान के बिना कोई शुभ कार्य प्रारंभ नही होता है। इस कार्यक्रम में भी महिला बहनें सभी ग्रामीण क्षेत्रों से आई है। क्षेत्र की महिलाओं में काफी प्रतिभा है। हमें अपनी शक्ति को सहेज कर रखना है। प्रधानमंत्री ने देश की महिलाओं को काफी सम्मान दिया है। देश की अर्थव्यवस्था को भी महिला ने ही संभाल रखा है। देश के अनेक क्षेत्रों में महिलाएं अपनी सेवाएं दे रही है। आदिवासियों का मान सम्मान का सबसे बड़ा उदाहरण है आज देश के सर्वोच्च पद राष्ट्रपति के पद पर एक महिला द्रौपदी मूर्मु का होना है। मजदूरी से लेकर देश के संचालन तक में महिलाओं का हाथ है। केन्द्र सरकार के द्वारा महिलाओं के लिये लागू किये गये कानूनों के बारे में भी जानकारी देते हुए बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओं के बारे में बताया। देश की बेटियां देश का नाम रौशन कर रही है। लेकिन छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार कर रही है। महिलाओं का रोजगार छीन कर उद्योगपतियों को सौंप दी है। ऐसी सरकार को आगामी चुनाव में उखाड़ फेंकना है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!