राहुल गांधी के नाम से आवेदन से भाजपा के फर्जीवाड़े का हुआ भंडाफोड़ : भाजपा कूटरचित आवेदन के आधार पर फर्जी आंकड़े कर रही है जारी – प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर

Advertisements
Advertisements

भाजपा बना रही पीएम आवास के फर्जी आवेदन, दर्ज हो 420 का मामला

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

रायपुर : प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा है कि भाजपा नेता के द्वारा राहुल गांधी के नाम से जमीन आबंटित कराने दिए गए आवेदन से भाजपा के फर्जीवाड़ा का भंडाफोड़ हो गया है। भाजपा नेताओं के द्वारा प्रधानमंत्री आवास के नाम से की जा रही ओछी और धोखाधड़ी की राजनीति जनता के बीच उजागर हो गई है। पीएम आवास के वास्तविक हितग्राही नहीं बल्कि भाजपा के नेता हितग्राहियों के नाम से फर्जी आवेदन-पत्र तैयार कर गोलमाल कर रहे हैं, राज्य सरकार पर झूठे और मनगढ़ंत आरोप लगा रहे हैं।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि राज्य सरकार भाजपा नेताओं के द्वारा बनाई जा रही हितग्राहियों के नाम से पीएम आवास के फर्जी आवेदन की जांच करे और प्रदेश के भोले-भाले मासूम जनता को भाजपा नेताओं के घपलेबाजी से बचाये। भाजपा नेताओं के फर्जीवाड़े पर 420 का मामला दर्ज करें।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि किसी भी सरकारी योजना के लाभ के लिए हितग्राहियों को स्वयं आवेदन करना होता है और भाजपा के नेता हितग्राहियों के नाम से फर्जी पत्र तैयार कर सरकारी योजना में चपत लगाने में जुटे है। वैसे भी भाजपा के नेताओं को इस प्रकार से फर्जी और मैनिपुलेटेड दस्तावेज तैयार करने की शिक्षा दी जाती है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की जनता को भाजपा नेताओं के इस घपलेबाजी से सावधान रहना चाहिए। भाजपा अपनी डूबती राजनीति को बचाने जनता के नाम से पीएम आवास का झूठा आवेदन तैयार कर रही है। जनता सावधान रहें किसी भी भाजपा नेता को अपने निजी दस्तावेज ना दें, उस दस्तावेज का दुरुपयोग भाजपा के नेता कर सकते हैं, जैसा अभी राहुल गांधी के नाम से सरकारी जमीन के आवंटन के लिए भाजपा नेता ने आवेदन किया है और सरकारी जमीन पर घोटाला करने की साजिश रची है। जिला प्रशासन उक्त आवेदनकर्ता के खिलाफ जांच करे और कड़ी कार्यवाही करें।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!