नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने वाली एक महिला आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अनुकंपा नियुक्ति पर नौकरी लगाने के नाम से वर्ष 2022 में की गई थी 2,80,000/- रूपये की धोखाधड़ी.

Advertisements
Advertisements

आरोपी रीना चावरिया उम्र 49 वर्ष निवासी बेलदार पारा चांपा को दिनांक 20 मार्च  23 को न्यायिक रिमाण्ड में भेजा गया

आरोपी रीना चावरिया के विरूद्ध थाना चांपा में अपराध क्रमांक 153/23 धारा 420 भादवि पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

चांपा : मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार हैं कि प्रार्थी शेरा सोनवानी निवासी बेलदार पारा चांपा द्वारा थाना चांपा में रिपोर्ट दर्ज कराया गया कि रीना चावरिया उम्र 49 वर्ष निवासी बेलदार पारा चांपा द्वारा नगर पालिका चांपा में प्रार्थी के पिता मृतक स्वर्गीय चन्द्रशेखर सोनवानी की जगह पर अनुकंपा नियुक्ति पर नौकरी लगाने के नाम पर वर्ष 2022 में प्रार्थी से 2,80,000/- रूपये लिया था। प्रार्थी द्वारा नौकरी नहीं लगने पर पैसे की मांग करने पर महिला आरोपी द्वारा पैसा वापस नहीं किया गया।

प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध थाना चांपा में अपराध क्रमांक 153/23 धारा 420 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। प्रकरण में विवेचना के दौरान आरोपी रीना चावरिया उम्र 49 वर्ष निवासी बेलदार पारा चांपा को 20 मार्च 23 को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड में भेजा गया। आरोपी को गिरफ्तार करने में निरीक्षक मनीष सिंह परिहार, हिला प्रधान आरक्षक सरस्वती जांगड़े एवं थाना चांपा स्टाफ का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!