बलवा करने एवं जबरन घर में घुसकर मारपीट करने तथा छेड़खानी करने वाले फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा गया न्यायिक रिमांड में, प्रकरण में आठ आरोपियों को पूर्व में किया गया है गिरफ्तार !

Advertisements
Advertisements

आरोपीगण के विरूद्ध थाना बलौदा में अपराधिक मामला है दर्ज

आरोपी के विरूद् धारा 147, 149, 323, 354, 458, 509 भादवि का अपराध है पंजीबद्ध

आरोपी राहुल कुमार साण्डे को दिनांक 23 मार्च 2023 को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

बलौदा : प्रकरण के सम्बद्ध में मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 27 दिसंबर 22 को प्रार्थिया ने थाना बलौदा में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि लव साण्डे एवं अन्य सभी निवासी बिरगहनी के द्वारा दिनांक 25 दिसंबर 22 को एक राय होकर रात्रि में घर के दरवाजा को तोड़ कर घर में घुसकर गाय खोजने की बात को लेकर जान से मारने की धमकी देकर अश्लील गाली-गलौज कर डण्डा पत्थर ईंट से प्रार्थिया व उसके घर के अन्य सदस्य को मारपीट किये तथा प्रार्थिया को बुरी नियत से छेडखानी किये।

प्रार्थिया की रिपोर्ट पर आरोपियों के विरुद्ध थाना बलौदा में अपराध क्रमांक 502/22 धारा 147,149,323,354,458,509 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया। विवेचना दौरान प्रकरण में पूर्व में 08 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है एवं आरोपी राहुल कुमार साण्डे उम्र 20 वर्ष निवासी बिरगहनी फरार था। आरोपी को दिनांक 23 मार्च 2023 को  गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।

इस प्रकरण की कार्यवाही में थाना प्रभारी बलौदा उपनिरीक्षक गोपाल सतपथी, हायक उपनिरीक्षक संजय शर्मा, हिला प्रधान आरक्षक रामकुमार्री मार्को, आरक्षक दिलीप माथुर, आरक्षक महेश राज, आरक्षक उमेश यादव एवं आरक्षक सत्यप्रकाश भारद्वाज का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!