1 दिन पहले बजट सत्र का समापन बृजमोहन ने जताया विरोध, कहा जनहित के मुद्दों से भाग रही है भूपेश सरकार : किसानों की बर्बाद हुई फसल और सुरक्षा मुद्दे पर करनी थी चर्चा पर सरकार ने 1 दिन पहले कर दिया बजट सत्र का समापन-बृजमोहन

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

तय तारीख से पहले बजट सत्र समाप्त करने पर वरिष्ठ भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने अपनी नाराजगी व्यक्त की है। और इसे जनता के साथ धोखा करार दिया है।

उन्होंने कहा कि बजट सत्र इतना छोटा पिछले 22-23 सालों में कभी नहीं रहा। विपक्ष को जो मुद्दे उठाने थे हम वो पूरे मुद्दे उठा नहीं पाए। विधानसभा अध्यक्ष से इस हेतु निरंतर आग्रह किया। पर हमें आश्वासन मिलता रहा कि मुद्दों पर सदन में चर्चा करवाएंगे।

 सत्र के दौरान कुछ दिनों से आंधी चली, ओले गिरे, पानी गिरा, फसल बर्बाद हुई इस मुद्दे पर सदन में चर्चा नहीं हो पाई। कानून व्यवस्था की स्थिति पर भी चर्चा नहीं हो पाई। 139 की चर्चा अस्वीकार की गई। ध्यानाकर्षण कल आने थे। अशासकीय  बिजनेस शुक्रवार को होना था वह आना था। आज सत्र समाप्त कर दिया गया।

जबकि पक्ष-विपक्ष की आंतरिक बैठक हुई उसमें यह तय हुआ था कि 24 तारीख तक बजट सत्र चलना है। अब 1 दिन पहले सत्र समाप्त कर आपसी सामंजस्य को तोड़ दिया गया है। इसी कारण से हमने बजट सत्र के समापन समारोह के बहिष्कार करने का निर्णय लिया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!