पुलिस अधिकारी द्वारा बालिका छात्रावास में घुसकर मारपीट और गाली-गलौज की घटना को बताया शर्मनाक, महिलाओं के प्रति संवेदनहीनता भूपेश सरकार का चरित्र – शालिनी राजपूत

Advertisements
Advertisements

प्रदेश में रक्षक ही महिला सुरक्षा के भक्षक बने हुए है – भाजपा

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

रायपुर : भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने पुलिस अधिकारी द्वारा बालिका छात्रावास में घुसकर मारपीट और गाली-गलौज की घटना को शर्मनाक बताया। उन्होंने प्रदेश की बालिकाओं की सुरक्षा पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि भूपेश सरकार प्रदेश की महिलाओं और बालिकाओं की सुरक्षा करने में पूरी तरह विफल रही है। प्रदेश में कानून के रक्षक ही महिला सुरक्षा के भक्षक बने हुए है। प्रदेश में महिलाओं के प्रति पुलिस प्रशासन और शासन का यह शर्मनाक चेहरा एकबार फिर उजागर हुआ है। उन्होंने कहा कि इस घटना में संबंधित पुलिस अधिकारी पर कार्यवाही तो उसके कृत्यों की प्रतिक्रिया है, परंतु मुख्य विषय है की भूपेश बघेल की सरकार में कानून व्यवस्था बेलगाम हो गई है। बोली लगा कर आए अधिकारी अपनी मनमानी कर रहे हैं।

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने कहा कि भूपेश सरकार के शासनकाल में महिलाओं के खिलाफ अपराध, यौन दुर्व्यवहार लगातार बढ़ते जा रहे है। यह सरकार महिलाओं और बालिकाओं की सुरक्षा के प्रति पूरी तरह संवेदनहीन है। यह बालिकाओं की सुरक्षा और आत्मसम्मान पर प्रहार का पहला मामला नहीं है। बल्कि भूपेश शासन में पूरी की पूरी एक परिपाटी चली आ रही है। इससे पूर्व में माना स्थित एसओएस बालिका छात्रावास में एक छात्रा से दुष्कर्म और मामले की लीपापोती का गंभीर मामला सामने आया। तीन महीने पूर्व ही बिलासपुर की आदिवासी बालिका छात्रावास में बालिकाओं ने हॉस्टल वार्डन और प्यून पर छेड़छाड़ और शोषण का गंभीर आरोप लगाया था, जिसकी विभागीय जांच की गई। 4 माह पूर्व ही बस्तर क्षेत्र की ओरछा से छात्राएं गायब हो गई थी, जिन्हें तमिलनाडु में पाया गया।

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने कहा इस घटना के दौरान पुलिसकर्मी नशे में धुत था।  उसके द्वारा महिला हॉस्टल में घुसकर मारपीट और गाली गलौज करने के पीछे भूपेश सरकार भी उतना ही जिम्मेदार है, जितना कि वह कर्मी। शराबबंदी की कसम खाने वालों ने खाकी तक को भी नशे की चपेट में ले लिया। उन्होंने कहा जब बीमारी की जड़ खुद कांग्रेस सरकार है तो अब जनता ही इनका इलाज़ करेगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!