महिलाओं के साथ बलवा, जबरन घर में घुसकर मारपीट करने एवं छेड़खानी करने वाले तीन माह से फरार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपियों के विरूद्ध थाना बलौदा में कई अपराधिक मामले हैं दर्ज

Advertisements
Advertisements

प्रकरण में पूर्व में नौ आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है

आरोपियों के विरूद्ध थाना बलौदा में धारा 147, 149, 323, 354, 458,509 भादवि का अपराध है पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

बलौदा : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 27 दिसंबर 2022 को प्रार्थिया द्वारा थाना बलौदा में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि लव साण्डे एवं अन्य सभी निवासी बिरगहनी थाना बलौदा के द्वारा दिनांक 25 दिसंबर 2022 को एक राय होकर रात्रि में घर के दरवाजा कुंडी को तोड़ कर घर में घुसकर गाय खोजने की बात को लेकर जान से मारने की धमकी देकर अश्लील गाली-गलौज कर हांथ में रखे डण्डा, पत्थर, ईंट से प्रार्थिया एवं उनके घर के सदस्यों को मारपीट किये तथा प्रार्थिया को बुरी नियत से छेडखानी करने लगे। प्रार्थिया की रिपोर्ट पर आरोपियों के विरुद्ध थाना बलौदा में अपराध क्रमांक 502/22 धारा147, 149, 323, 354, 458,509 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

आरोपी दिलराज साण्डे, लव कुमार साण्डे एवं कुश कुमार साण्डे

विवेचना दौरान पूर्व में 09 आरोपियों की गिरफतारी की जा चुकी है एवं उक्त आरोपीगण 03 माह से फरार थे। जिनकी लगातार पतासाजी की जा रही थी। आरोपी दिलराज साण्डे उम्र 32 वर्ष, लव कुमार साण्डे उम्र 34 वर्ष एवं कुश कुमार साण्डे उम्र 34 वर्ष सभी निवासी बिरगहनी को दिनांक 27 फरवरी 2023 को विधिवत् गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल रिमाण्ड पर भेजा गया। इस प्रकरण की कार्यवाही में थाना प्रभारी बलौदा उप निरीक्षक गोपाल सतपथी, हायक उप निरीक्षक संजय शर्मा, आरक्षक दिलीप माथुर, आरक्षक चंद्रकांत कश्यप एवं आरक्षक उमेश यादव का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!