शिव डहरिया के बयान पर बोले विजय शर्मा अगर जनता भावावेश में आ गई तो कांग्रेस को तकलीफ हो जाएगी

Advertisements
Advertisements

कांग्रेस विधायक द्वारा जनता से मारपीट को मंत्री द्वारा सही ठहराना शर्मनाक :विजय शर्मा

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा ने कहा है कि कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह द्वारा बैंक कर्मचारियों के साथ सरेआम लात-घूँसों से की गई मारपीट को मंत्री शिव डहरिया द्वारा जायज ठहराना कांग्रेस के राजनीतिक पतन की पराकाष्ठा है। श्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार के वरिष्ठ मंत्री टी.एस. सिंहदेव से विधायक बृहस्पति सिंह को खतरा है, बृहस्पति सिंह से बैंक कर्मचारियों, व्यापारियों, छात्रों, नौजवानों और आम जनता को खतरा है, और यह बात कांग्रेसी अच्छी तरह से नोट कर ले कि अब इन सारे वर्गों से प्रदेश की कांग्रेस सरकार को खतरा है।

भाजपा प्रदेश महामंत्री श्री शर्मा ने कहा कि सरेआम किसी विधायक द्वारा किसी से इस तरह मारपीट करना अच्छी बात नहीं है। यह राजनीतिक अहंकार और असहिष्णुता का शर्मनाक प्रदर्शन तो है ही लेकिन इसे जायज ठहरा कर मंत्री डहरिया ने कांग्रेस की नितांत अलोकतांत्रिक व असहिष्णु राजनीतिक संस्कृति को बेनकाब कर दिया है। श्री शर्मा ने कहा कि मंत्री डहरिया मारपीट के इस मामले को यह कहकर जायज ठहरा रहे हैं कि ‘भावावेश में ऐसा हो जाता है।’ अब मंत्री डहरिया यह याद रखें कि कांग्रेस के जन घोषणा पत्र के वादे पूरे नहीं हुए हैं, तो अब अगर जनता भावावेश में कुछ करेगी तो प्रदेश सरकार राजनीतिक संकट में पड़ जाएगी। श्री शर्मा ने कहा कि किसी भी जनप्रतिनिधि का सरेआम यूँ मारपीट करना ठीक नहीं है। प्रदेश में कानून का राज होना चाहिए, किसी व्यक्ति का नहीं। कानून को हाथ में कोई नहीं ले सकता।

श्री शर्मा ने चेतावनी दी कि इस मामले में तुरंत एफआईआर नहीं हुई और पुलिस मूकदर्शक बनी बैठी रही तो यह कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। भाजपा कार्यकर्ताओं के विरुद्ध अनेक  फर्जी एफआईआर की गई है, लेकिन सरेआम मारपीट और सरकारी काम में बाधा के मामले में एफआईआर नहीं होती है तो यह अक्षम्य है।श्री शर्मा ने सवाल किया कि मंत्री शिव डहरिया कहते हैं कि बहुत कुछ सुधार दिया गया है कुछ का सुधरना बाकी है तो क्या अब कांग्रेस के विधायक और मंत्री मारपीट करके यह कार्य करेंगे और सारे पुलिस अधिकारियों की छुट्टी कर  दी जाएगी क्या न्यायालय बंद कर दिए जाएंगे? प्रदेश में जो अपराधी आतंक मचा रहे हैं कांग्रेस विधायक कब उनसे दो-दो हाथ करेंगे?

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!