विशेष अभियान के तहत् 5 अप्रैल को सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों तथा पीने के लिए सुविधा उपलब्ध कराने वालों पर अभियान चलाकर की गई कार्यवाही, 35 प्रकरण में 35 व्यक्तियों के विरुद्ध हुई कार्यवाही.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

जांजगीर-चांपा : सार्वजनिक एवं आम स्थानों पर शराब पीने वालों तथा पीने के लिए सुविधा उपलब्ध कराने वालों के विरुद्ध जिले में विशेष अभियान के तहत कुल 35 प्रकरण में 35 व्यक्तियों के विरुद्ध आबकारी एक्ट के अंतर्गत कार्यवाही कर प्रकरण न्यायालय पेश किया गया।

जिले के सभी थाना/चौकी प्रभारियों को सार्वजनिक एवं आम स्थानों पर शराब पीने वाले तथा शराब पीने के लिए सुविधा उपलब्ध कराने वालों पर विशेष अभियान चलाकर कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया था। जिसके पालन में दिनांक 05 अप्रेल को विशेष अभियान चलाकर कार्यवाही की गई।

विशेष अभियान के अंतर्गत थाना जांजगीर में 02, अकलतरा में 03, मुलमुला में 07, पामगढ़ में 04, शिवरीनारायण में 03, नवागढ़ में 01, चाम्पा में 10, बलौदा में 03, सारागांव में 01, बिर्रा में 01  प्रकरण में कार्यवाही की गई। इस प्रकार दिनाँक 05 अप्रैल को चलाए गए विशेष अभियान के अंतर्गत कुल 35 प्रकरणों में 35 व्यक्तियों के विरुद्ध कार्यवाही की गई।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!