पति पर जानलेवा हमला करने वाली पत्नी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,घरेलू विवाद में वारदात को दिया था अंजाम !

Advertisements
Advertisements

चौकी लटोरी में धारा 294, 506, 307 भादवि के अंतर्गत मामला किया गया पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, सूरजपुर

सूरजपुर : प्रकरण के बारे में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 06 अप्रैल 2023 को ग्राम द्धारिकानगर निवासी प्रेमसाय मानिकपुरी ने चौकी लटोरी में सूचना दिया था कि 6 अप्रैल के सुबह इसे जानकारी मिला कि धनू व उसकी पत्नी रामबाई आपस में लड़ाई-झगड़ा कर रहे है। सूचना पर यह उनके घर के पास पहुंचा, तो पड़ोस की एक महिला ने बताया कि दोनों बहुत देर से लड़ रहे थे, तभी रामबाई अपने पति धनू को गाली-गलौज कर धारदार हथियार से सिर में मार दी है। रिपोर्ट पर धारा 294, 506, 307 भादवि के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया।

मामले की सूचना पर पुलिस अधीक्षक सूरजपुर श्री रामकृष्ण साहू (भा.पु.से.) ने आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश चौकी प्रभारी लटोरी को दिए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह व सीएसपी जे.पी.भारतेन्दु के मार्गदर्शन में चौकी लटोरी ने विवेचना प्रारंभ कर रामबाई को पकड़ा। पूछताछ पर उसने बताया कि 6 अप्रैल की सुबह पति शिवधरन उर्फ धनू महुआ बिन कर घर आया, महुआ पेड़ के नीचे बैठा था, तो यह बोली कि खाना बना दी हूँ खा लो तो वह घरेलू बात को लेकर नाराज होकर बोला कि बकरी बेचकर अकेले पैसा को रख लेती हो नहीं देती हो कहकर लड़ाई झगड़ा करने लगा, तब इसने गुस्से में आकर घर में रखे बलुआ को लेकर पति के सिर में मार दी।

आरोपियां रामबाई पति शिवधरन उर्फ धनु उम्र 55 वर्ष निवासी द्धारिकानगर, चौकी लटोरी के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त आलाजरब जप्त कर उसे गिरफ्तार किया गया। इस प्रकरण की कार्यवाही में चौकी प्रभारी लटोरी धनंजय पाठक, एएसआई अरविन्द प्रसाद, प्रधान आरक्षक पिंगल मिंज, प्रधान आरक्षक उदय सिंह, आरक्षक अम्बिका मरावी, आरक्षक नंदकिशोर राजवाड़े, आरक्षक शोभनाथ कुशवाहा, आरक्षक दशरथ राम, महिला आरक्षक पदमावती व महिला आरक्षक शांति सक्रिय रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!